अक्षय कुमार को जरा भी पसंद नहीं करते बॉलीवुड के ये सितारे, कई मौकों पर हो गई है टक्कर

अक्षय कुमार को जरा भी पसंद नहीं करते बॉलीवुड के ये सितारे, कई मौकों पर हो गई है टक्कर

अक्षय कुमार की फिल्में बॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मानी जाती है। क्योंकि उनकी फैन फॉलोइंग सभी वर्गों में देखी जा सकती है।लेकिन ये बात काफी कम लोगों को पता होगी कि अक्षय कुमार को बॉलीवुड के कुछ बड़े सितारे जरा भी पसंद नहीं करते हैं। ये सितारे अक्षय कुमार से पब्लिकली भी दूरी बनाकर रखते हैं. यही नहीं इन सितारों की फिल्में आप अक्षय कुमार की फिल्मों के साथ ही टकराते देखेंगे। आज इस पोस्ट में हम जानेंगे उन सितारों के बारे में जिन्हें अक्षय पसंद नहीं।

शाहरुख खान
इस लिस्ट में सबसे पहला नाम शाहरुख खान का है। शाहरुख हमेशा बिग बजट की फिल्मों में ही फोकस करते हैं।इन दोनों ही सितारों में कोल्ड वार छिड़ा हुआ है। ये वार तब शुरु हुआ जब अक्षय कुमार और शाहरुख खान की फिल्में बड़े मौकों पर एक साथ रिलीज होने लगी। अक्षय कुमार जब भी अपनी फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस करते उसके एक या दो दिन बाद शाहरुख भी अपनी फिल्मों को रिलीज करने की बात कहते। बस यही वजह थी कि शाहरुख और अक्षय के बीच काफी मनमुटाव हो गया।

सलमान खान
सलमान और अक्षय ने एक साथ काम किया है। बावजूद इसके दोनों में नहीं बनती है। सलमान ने एक बार अक्षय से उनकी पत्नी ट्विंकल को लेकर मजाक किया था। बस फिर क्या था ट्विंकल का नाम सुनते ही अक्षय आगबबूला हो गए और सलमान की क्लास ले ली। इस वाक्ये के बाद दोनों एक दूसरे के जानी दुश्मन बन चुके हैं। कई बार सलमान अपनी फिल्में अक्षय के साथ ही रिलीज करते हैं। ताकि ये पता चला सके कि कौन बॉलीवुड का किंग है।

फराह खान
कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान जब फिल्म जोकर बना रही थी तभी अक्षय कुमार के साथ एक सीन को लेकर काफी अनबन हो गई थी। इस फिल्म में एलियंस और इंसान की कहानी दिखाई जा रही थी। जिसमे अक्षय कुछ बदलाव चाहते थे। लेकिन फराह ने अपनी स्क्रिप्ट पर ही फिल्म पूरी की । य़े फिल्म बॉक्स ऑफिस में लुढ़क गई। इसके बाद से ना तो अक्षय ने फराह के साथ काम किया और ना ही उनके किसी भी ऑफर को तवज्जो दी।

रवीना टंडन
रवीना टंडन एक समय था जब अक्षय और रवीना एक दूसरे के प्यार में पागल थे| लेकिन आज दोनों एक दूसरे से बात तक नहीं करते दरअसल अक्षय और रवीना की सगाई होने वाली थी लेकिन अक्षय ने इंकार कर दिया था जिसके बाद रवीना पूरी तरह से टूट गई थी|

Deepak Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *