अपना ही जीवन बर्बाद कर चुके हैं बॉलीवुड के ये टॉप 5 सितारे, नंबर 2 था सुपरस्टार

अपना ही जीवन बर्बाद कर चुके हैं बॉलीवुड के ये टॉप 5 सितारे, नंबर 2 था सुपरस्टार

आज हम आपको बताने वाले हैं, बॉलीवुड के उन 5 सितारों की गलतियों के बारे में, जिनकी यह गलतियां उन्हीं पर भारी पड़ गई। तो चलिए जानते हैं उनके बारे में।

1. मंदाकिनी

मंदाकिनी बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री हैं, इन्होंने फिल्म राम तेरी गंगा मैली में बहुत ही अच्छा किरदार निभाया था। मलेकिन इनकी एक गलती ने सब कुछ खत्म कर दिया। मंदाकिनी अंडरवर्ल्ड “डोन दाऊद इब्राहिम के साथ उनके रिश्ते की खबर बॉलीवुड में फैल गई थी। तब से इनका बॉलीवुड करियर बर्बाद हो गया।

2. संजय दत्त

संजय दत्त बॉलीवुड के एक मशहूर अभिनेता है, इन्होंने बॉलीवुड में बहुत सारी फिल्में की है जो बहुत सुपर हिट हुई है। लेकिन मुंबई में हुए हमलों में उन्हें दोषी ठहराया गया इसके लिए वो जेल भी गए थे। तब से बहुत से लोग इन्हें पसंद नहीं करते हैं।

3. मोनिका बेदी

मोनिका वेदी बॉलीवुड के वॉलपेपर सूरत अभिनेत्री हैं, और इन्होंने बहुत सी फिल्मों में अपना किरदार निभाया है जो बहुत मशहूर हुई है। लेकिन उनकी एक गलती थी कि उनका नाम अब्बू सालेम से जोड़ा गया। और फिर उसके बाद इनका बॉलीवुड करियर खराब हो गया।

4. शाइनी आहूजा

शाइनी आहूजा बॉलीवुड के बहुत ही हैंडसम अभिनेता है, इन्होंने बॉलीवुड के कई सारी फिल्मों में काम किया है। जिनमें से गैंगस्टर, भूल भुलैया जैसी फिल्मों में उन्होंने काफी अच्छा नाम कमाया था। लेकिन उनकी एक गलती थी की उनका रिश्ता उनकी नौकरानी के साथ बहुत ही ज्यादा खराब था। जिसके कारण वह कई साल जेल में भी रहे। इस वजह से वह लोगों की नजरों से गिर गए।

5. ममता कुलकर्णी

ममता कुलकर्णी बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री हैं, और इन्होंने बहुत सी फिल्मों में काम किया है जो बहुत ही सुपर हिट हुई है। लेकिम सूत्रों के हिसाब से ममता कुलकर्णी अंडरवर्ल्ड से जुड़ी है। और उन्होंन फिल्म निर्देशक पर आरोप लगाया था जिससे वह बेकसूर निकले। और इसकी वजह से इनका करियर बर्बाद हो गया।

 

Ranjana Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *