कॉन्डम पैकेट फाड़कर ये एक्ट्रेस बन गई ‘छतरीवाली’, तस्वीर ने मचा दिया बवाल

कॉन्डम पैकेट फाड़कर ये एक्ट्रेस बन गई ‘छतरीवाली’, तस्वीर ने मचा दिया बवाल

बॉलीवुड जगत में अब एक ऐसा दौर शुरू हो गया है, जब सितारे लीक से हटकर फिल्में बनाने के लिए उत्सुक हो रहे हैं। आम लोगों की समस्याओं को मेन स्ट्रीम में लाने के लिए ये सितारे अब ज्यादा उत्सुक रहते हैं। तभी तो हाल ही में एक एक्ट्रेस ने अपनी नई फिल्म का शूट शुरू किया तो सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर को लेकर धमाल ही मच गया।

 

शेयर की फोटो

एक्ट्रेस रकुल प्रीत ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की है कि कोई भी दंग रह जाए। उनके हाथ में बड़ा सा कॉन्डम का पैकेट फटा हुआ दिख रहा है। जिस पर लिखा है ‘छतरीवाली’। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है

“बिन मौसम बरसात कभी भी हो सकती है, अपनी छतरी तैयार रखिए। पेश करते हैं ‘छतरीवाली’ का पहला लुक।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

 

फिल्म में रकुल प्रीत के अलावा सुमित व्यास, सतीश कौशिक, राजेश तैलंग, प्राची शाह और रिवा अरोड़ा जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। ‘छतरीवाली’ को रॉनी स्क्रूवाला प्रड्यूस कर रहे हैं और हाल में लखनऊ में इसकी शूटिंग शुरू हो गई है। इस फिल्म के अलावा रकुलप्रीत जल्द ही ‘अटैक’, ‘मेडे’, ‘डॉक्टर जी’ और ‘थैंक गॉड’ जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं।

बर्थडे पर किया था प्यार का ऐलान

Rakul Preet Singh Birthday: अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह का जन्मदिन आज

 

आपको बता दें, रकुल प्रीत सिंह ने अपने जन्मदिन के खास मौके पर फैंस को एक हैरान करने वाली खबर सुनाई थी। रकुल प्रीत सिंह ने अपने प्यार भरे रिश्ते का ऐलान कर दिया था। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बताया था कि वो बॉलीवुड एक्टर जैकी भगनानी  को डेट कर रही हैं, इस पोस्ट के साथ ही रकुल प्रीत सिंह ने एक प्यार भरी तस्वीर भी शेयर की थी।

रकुल प्रीत सिंह ने अपनी इस रोमांटिक तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा था, ‘थैंक यू माई लव… तुम इस साल मुझे बर्थडे गिफ्ट के तौर पर मिले हो। मेरी जिंदगी में और रंग भरने के लिए तुम्हारा शुक्रिया… मुझे लगातार इतना हंसाने के लिए तुम्हारा धन्यवाद… हम दोनों मिलकर अब और भी यादें संजोने वाले हैं।’

Shilpi Soni

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *