तारक मेहता शो को मिले नये तारक मेहता , शो में हुई एंट्री और सूटिंग हुई शुरू

तारक मेहता शो को मिले नये तारक मेहता , शो में हुई एंट्री और सूटिंग हुई शुरू

Sachin Shroff is the new Taarak Mehta: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी (Asit Kumarr Modi) ने कन्फर्म कर दिया है कि शो में नए तारक मेहता की एंट्री होगी। अब तारक मेहता की भूमिका शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) की जगह सचिन श्रॉफ (Sachin Shroff) निभाएंगे। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में नए तारक मेहता यानी आश्रम फेम सचिन श्रॉफ (Sachin Shroff) की एंट्री गोकुलधाम में चल रहे गणपति उत्सव के दरमियान होगी। साथ ही उन्होंने इसकी शूटिंग भी शुरू कर दी है।

बीते कई दिनों से लोकप्रिय शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो में लीड रोल निभा चुके कई एक्टर्स इस शो को छोड़ चुके हैं। किंतु, फैंस को हैरानी तब हुई, जब तारक मेहता की भूमिका निभाने वाले शैलेश लोढ़ा ने इस शो छोड़ दिया। शैलेश (Shailesh Lodha) के शो छोड़ने के बाद फैंस काफी निराश हो। सभी के मन में एक ही सवाल था कि अब शो के अगले तारक मेहता कौन होंगे? ऐसे में अब इस शो के निर्माता असित कुमार मोदी ने खुलासा कर दिया है कि सचिन श्रॉफ (Sachin Shroff is the new Taarak Mehta) शो के नए तारक मेहता हैं।

आजतक से बात करते हुए के ‘TMKOC’ के निर्माता असित कुमार मोदी ने खुलासा किया कि सचिन श्रॉफ (Sachin Shroff is the new Taarak Mehta) शो में अब तारक मेहता की भूमिका निभाएंगे और उन्होंने शूटिंग भी शुरू कर दी है। असित मोदी ने कहा, ‘हमने शैलेश के साथ बहुत कुछ सीखा है। हालांकि उन्होंने शो छोड़ दिया है और अब दर्शकों को ओर इंतजार नहीं कराया जा सकता है। मैं भगवान से यह कामना कर रहा हूं कि सचिन को भी दर्शकों से वही प्यार मिले, जो अब तक शैलेश लोढ़ा को मिल रहा था।’

बता दें कि सचिन श्रॉफ (Sachin Shroff is the new Taarak Mehta) टेलीविजन के जाने-माने अभिनेता हैं। हाल ही में वे एमएक्स प्लेयर के ‘आश्रम सीजन 3’ में नजर आए थे। साथ ही वह स्टार प्लस पर ‘गुम है किसी के प्यार में’ का भी हिस्सा रह चुके हैं। ‘तारक मेहता’ की भूमिका निभाने वाले शैलेश लोढ़ा ने इस साल मार्च में शो की शूटिंग बंद कर दी थी। शैलेश (Shailesh Lodha) फिलहाल शेमारू टीवी पर ‘वाह भाई वाह’ में नजर आ रहे हैं।

Smina Sumra

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *