संजय बाबा ने खोले निजी जिंदगी के राज – 308 महिलाओ के साथ रह चुके हैं सम्बंध , क्यों विवादों में रहा जीवन

संजय बाबा ने खोले निजी जिंदगी के राज – 308 महिलाओ के साथ रह चुके हैं सम्बंध , क्यों विवादों में रहा जीवन

90 दशक के बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं. वहीं उनकी जिंदगी पर आधारित फिल्म ‘संजू’ आने के बाद एक्टर की जिंदगी एक खुली किताब की तरह हो गई. जिसके बारे में सभी जानते हैं. आज हम आपको उनसे जुड़ी एक रोचक जानकारी बताने जा रहे जिसे सुनकर आप चौक जायेंगे. संजय दत्त अपने समय में सैकड़ों गर्लफ्रेंड के साथ मजे कर चुका है.

बॉलीवुड के इन अभिनेताओं के कारनामे किसी से छिपे नहीं है, जी हां, हम बात कर रहे हैं संजय दत्त की, जिनकी 10 नहीं, 20 नहीं बल्कि कुल 308 गर्लफ्रेंड रह चुकी है. उनकी यह दिलचस्प कहानी सुनने के बाद लोग आश्चर्यचकित  हैं. संजय दत्त ने खुद अपनी सैकड़ों गर्लफ्रेंड के बारे में भी जिक्र किया था. संजय दत्त अपना 61th जन्मदिन मना चुका है.तो चलिए उनसे जुड़ी कुछ इंटरेस्टिंग बातें…

संजय दत्त के बारे में कहा जाता है कि अभिनेता ने 350 लड़कियों के साथ शारीरिक संबंध बनाए हैं. इसके बारे में जानकर हर कोई हैरान हो जाता है.आपको बता दें कि संजय दत्त से जुड़ी यह बात उनकी बायोपिक फिल्म ‘संजू’ के सामने आने के बाद चर्चा में आई थी. जिसमें उल्लेख किया गया था। जिसके मुताबिक, जब संजय दत्त ड्रग्स का सेवन करते थे.

उस समय लड़कियों से संबंध बनाने के लिए पहले उन्हें गर्लफ्रेंड बनाता था, फिर शादी का वादा करता था. जिसके बाद हम उस लड़की के साथ बेड पर रहते थे. रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर ने ऐसा सिर्फ 1 या 2 लड़कियों के साथ नहीं बल्कि 350 लड़कियों के साथ किया है. हालांकि इसमें कितनी सच्चाई है। इसकी पुष्टि नहीं की जा सकती है. क्योंकि यह दावा किस आधार पर किया जा रहा है, यह पता नहीं चल पाया है.

Mahaveer Nagar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *