बिग बॉस से मशहूर हुईं अभिनेत्री सना खान अपने शौहर मुफ्ती अनस सैयद के साथ इन दिनों मालदीव में वेकेशन का मजा ले रही हैं। सना अक्सर सुर्खियों में रहती हैं और खुलकर अपने मुद्दों पर अपनी राय रखती हैं।

अब वो मुद्दा चाहे उनकी अफेयर से जुड़ा हो या फिर ब्रेकअप का। फिल्म ‘जय हो’ से लेकर वेब सीरीज स्पेशल ऑपरेशन्स में दिखने वाली सना अचानक ही बॉलीवुड की गलियारों से ओझल हो गईं। सना के एक फैसले से उनका पूरा बॉलीवुड करियर खत्म सा हो गया।

सना खान और कोरियोग्राफर मेलविन लुईस अफेयर में थे। कई रियलिटी शोज में दोनों को देखा गया था। लेकिन एक दिन सना ने मेलविन पर ये आरोप लगाते हुए रिश्ता तोड़ लिया कि उन्होंनेअपने से कम उम्र की लड़की को प्रेग्नेंट कर दिया है। साथ ही मेलविन के दूसरी लड़कियों के साथ भी अफेयर हैं।

 

इन आरोपों के बात सना ने अपना रिश्ता मेलविन से खत्म कर लिया। सना के मुताबिक वो इतनी डिप्रेशन में चलीं गई थी कि उन्होंने कई सारी नींद की गोलियां खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी।

दबंग खान ने किया था सना को सपोर्ट

सलमान खान के साथ सना खान के अच्छे रिश्ते रहे हैं, सलमान ने एक्ट्रेस को बहुत सपोर्ट किया । इतना ही नहीं सलमान खान ने सना को अपनी फिल्म ‘जय हो’ में भी मौका दिया था। इसके साथ ही वो हमें बिग बॉस सीजन 6 में भी नजर आईं थीं । लेकिन इस बीच उन्होंने मनोरंजन जगत से अपना रिश्ता तोड़कर सभी को हैरान कर दिया था।

उन्होंने सोशल मीडिया से अपनी सारी तस्वीरों को डिलीट कर दिया था, इसके साथ ही एक पोस्ट लिखकर उन्होंने सभी को बताया था कि अब वो धर्म के रास्ते पर निकल पड़ी हैं. जिस वजह से वो अब मनोरंजन जगत से दूर जा रही हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *