उर्फी जावेद की बड़ी बहन बन चुकी हैं मलाइका अरोड़ा , इन फोटोज और वीडियो से आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं

उर्फी जावेद की बड़ी बहन बन चुकी हैं मलाइका अरोड़ा , इन फोटोज और वीडियो से आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं

बी टाउन की सबसे चर्चित अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अपने लुक्स और रिलेशनशिप से हमेशा सुर्ख़ियों में रहती हैं। आपने उनका जिम लुक तो देखा ही होगा। मलाइका अरोड़ा अक्सर जिम वियर बेहद बोल्ड पहना करती हैं, जिसमें उनकी बॉडी का परफ़ेक्ट शेप बहुत अच्छे से नज़र आता है। मलाइका अरोड़ा इस टाइम अपने से कई साल छोटे अर्जुन कपूर को डेट कर रहीं हैं।

मलाइका अरोड़ा

अरबाज़ ख़ान से दूरी बनाने के बाद से ही वह अर्जुन कपूर के साथ हैं। उनका रिलेशन भी काफ़ी सुर्ख़ियों में रहता है। हालाँकि कुछ दिन पहले वह एयरपोर्ट पर अरबाज़ ख़ान के साथ स्पॉट की गई थी। दरअसल अरबाज़ खान और मलाइका अपने बेटे को सी ऑफ़ करने एयरपोर्ट पहुँचे थे। अब उनका फ़िल्म फ़ेयर अवार्ड का लुक चर्चाओं में हैं ।

मलाइका अरोड़ा

हॉट लुक में नज़र आई मलाइका

मलाइका अरोड़ा ने येलो कलर की फ्रंट ऑपन स्लिट ड्रेस पहन रखी है, जिसका गला कुछ ज़्यादा ही डीप है। इसके साथ उन्होनें गले में मल्टी चैन भी डाल रखी है, जो उनके इस लुक को और बोल्ड बना रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

उन्होंने बालो की पोनी बना रखी है, जो काफ़ी क्लासी लुक दे रही है। इस ड्रेस की तस्वीरें मलाइका ने अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर की। जिसके बाद लोगों की प्रतिक्रिया आने लगी कुछ लोगों को मलाइका का यह लुक बहुत पसंद आया तो कुछ ने उर्फी जावेद से मलाइका की तुलना कर दी ।

 

बहुत महंगी हैं मलाइका की यह ड्रेस

फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2022 में सेक्सी प्लंजिंग नेकलाइन के साथ मलाइका अरोड़ा की येलो हाई स्लिट ड्रेस की कीमत लगभग 3,66,000 रुपये है। ड्रेस ही नहीं मलाइका अरोड़ा के जिम वियर की भी कीमत हज़ारों में होती हैं। मलाइका अरोड़ा जिस कार से सफर करती हैं, वह लेंड रोवर कंपनी की हैं । जिसको दुनिया की आराम दायक, मज़बूत और महंगी कार बनाने वाली कंपनी में गिना जाता हैं ।

Durga Pratap

One thought on “उर्फी जावेद की बड़ी बहन बन चुकी हैं मलाइका अरोड़ा , इन फोटोज और वीडियो से आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *