बिग बी की इस प्रॉपर्टी ने उन्हें किया और मालामाल, सिर्फ किराए से ही होगी करोड़ों की कमाई

बिग बी की इस प्रॉपर्टी ने उन्हें किया और मालामाल, सिर्फ किराए से ही होगी करोड़ों की कमाई

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन काफी ऐशो आराम से अपनी जिंदगी जीते हैं। एक समय वो भी आया जब ये स्टार काफी कर्ज तले दब गया था और हर करीबी दोस्त से मदद मांगी। लेकिन सभी ने अपने हाथ खड़े कर दिए । वहीं समय बीता और वक्त का पहिया तेजी से घूमा। जिसमे अमिताभ बच्चन की जिंदगी में से उस बुरे दौर को काफी पीछे ढकेलने में मदद की । अमिताभ बच्चन एक बार फिर अपनी ढलती उम्र में कामयाबी का सीढ़ियां चढ़ने लगे। भले ही उम्र ढल रही हो लेकिन आज भी उनकी कामयाबी का सूरज सातवें आसमान पर है। यही वजह है कि मिस्टर बच्चन के पास एक बार फिर दौलत की बारिश हो रही है।

मुंबई जैसे शहर में जहां लोग एक अदद छत के लिए तरसते हैं वहां पर बच्चन साहब ने 4-4 कोठियां बना रखीं हैं। लेकिन इन दिनों जिस चीज का जिक्र पूरे बॉलीवुड में छाया हुआ है वो मिस्टर बच्चन की किसी कोठी का नहीं बल्कि उनके एक ऐसी प्रॉपर्टी का है जिसके लिए उन्हें हर महीने मोटी रकम अदा की जाएगी । कौन सी है ये प्रॉपर्टी आईए आपको बताते हैं।

बैंक के साथ बिग बी की बड़ी डील

जिस प्रॉपर्टी की हम बात कर रहे हैं वो एक कमर्शियल कॉम्पलेक्स है। जो जलसा के बेहद करीब है। जिसमे बच्चन साहब ने 3150 स्क्वॉयर फीट की जगह ली हुई है। इस कॉम्प्लेक्स में पहले सिटी बैंक का दफ्तर हुआ करता था। लेकिन कोरोना काल के पहले ही सिटी बैंक से इस ऑफिस को खाली करवा लिया गया। अब इस प्रॉपर्टी के लिए बच्चन साहब ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया से एग्रीमेंट किया है । इस खाली जगह पर स्टेट बैंक जल्द ही अपनी सर्विस शुरु करेगा। लेकिन इसके लिए स्टेट बैंक को मोटी रकम अदा करनी पड़ी है।

खबरों की मानें तो इस जगह का किराया हर महीने करीब 19 लाख रुपए के हिसाब से तय किया गया है । एडवांस के तौर पर बैंक ने अमिताभ बच्चन को 1 साल का किराया एडवांस में दे दिया है। जो करीब 2.26 करोड़ रुपए के आसपास है। साथ ही लीज एग्रीमेंट के मुताबिक हर पांच साल में किराए में 25 फीसदी की बढ़ोतरी की जाएगी।

Chandan Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *