बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान  इस समय बुरे दौर से गुजर रहे हैं। शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इस वक्त एनसीबी के शिकंजे में है। दूसरी और गौरी खान ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया ।

लेकिन बॉलीवुड में अफवाहों का बाजार हमेशा से ही गर्म रहता है। लिहाजा शाहरुख से जुड़ी अफवाहों को सुनकर गौरी भी कई बार टूटी।आज हम आपको बताने वाले हैं वो अफवाहें जिन्हें सुनने के बाद शाहरुख के घर में भूचाल आ गया था।

करण जौहर से प्यार करते हैं शाहरुख

‘कुछ कुछ होता है’ और ‘कभी खुशी कभी गम’ की सक्सेस के बाद ये अफवाह खूब उड़ी थी। अफवाह थी कि करण जौहर और शाहरुख खान रिलेशनशिप में हैं। हालांकि  करण जौहर ने इस अफवाह पर अपना रिएक्शन देकर सब का मुंह बंद कर दिया था। कि कोई भी अपने भाई के साथ ऐसा करने की सोच भी कैसे सकता है।

प्रियंका चोपड़ा से चल रहा है चक्कर

शाहरुख खान से जुड़ी इस अफवाह को खुद एसआरके ने नहीं नकारा। यानी आग तो लगी थी। बात उन दिनों की है जब वो डॉन-2 की शूटिंग कर रहे थे।तब दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गईं थी। जिसके बाद गौरी ने हंगामा किया और शाहरुख ने प्रियंका को बॉलीवुड से दूर हॉलीवुड में करियर आजमाने के लिए रास्ते खोले। ऐसी भी अफवाह उड़ चुकी है कि शाहरुख खान ने ही क्वांटिको वेब सीरीज में प्रियंका को रोल दिलवाया था।

हेयर ट्रांसप्लांट के बाद दिख रहे हैं जवान

ऐसी भी अफवाह भी उड़ी की शाहरुख खान ने हेयर ट्रांसप्लांट कराया है। ये अफवाह ‘रावन’ की शूटिंग के दौरान उड़ी थी।लेकिन इस अफवाह को भी शाहरुख ने खारिज कर दिया ।

नए एक्टर्स से जलते हैं SRK

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद शाहरुख खान का एक वीडियो वायरल हुआ,जिसमे वो सुशांत की खिंचाई करते दिखते हैं। लेकिन ये सच नहीं था दरअसल शाहरुख हर अवॉर्ड शो में इसी तरह से अपने कलीग्स की खिंचाई करते रहते हैं।

अवराम खान के दादा हैं शाहरुख 

शाहरुख खान से जुड़ी इस अफवाह से तो पूरा देश ही हिल गया था।खबर थी कि शाहरुख खान सरोगेसी के जरिए पिता बने हैं। लेकिन मीडिया में ये बात फैली कि शाहरुख खान जिसे अपना बेटा बता रहे हैं दरअसल वो आर्यन की गलत संगत का परिणाम था।जिसे छिपाने के लिए शाहरुख ने अवराम को अपना नाम दिया। लेकिन इस अफवाह को एक इवेंट में शाहरुख खान ने खारिज कर दिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *