टाइगर श्रॉफ की तबियत बिगड़ी , इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर टाइगर ने दी जानकारी तो फेन्स हुए मायुश

टाइगर श्रॉफ की तबियत बिगड़ी , इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर टाइगर ने दी जानकारी तो फेन्स हुए मायुश

इस मनोरंजन की नगरी बॉलीवुड मे समय- समय पर कोई न कोई खबरें आती ही रहती है। यहाँ अफवाहों का बाजार हमेशा गर्म ही रहता है। चाहे फिर बात किसी के ब्रेकअप की हो या लिंकअप की या किसी के स्वास्थ्य से जुड़े हुए,यहाँ हर छोटी से छोटी हलचल पर भी लोगों की निगाहें टिक्की होती है। हाल ही में मशहूर अभिनेता टाइगर श्रॉफ सुर्खियों में छाये हुए हैं। फिलहाल टाइगर श्रॉफ अपने कई प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं।

लेकिन इसी बीच टाइगर श्रॉफ को लेकर एक इस चौंका देने वाली खबर सामने आ रही है। टाइगर श्रॉफ जो थी अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं और जिनकी शानदार अभिनय प्रतिभा को लोगों ने काफी सराहा है। लेकिन हाल फिलहाल में टाइगर श्रॉफ का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें देखकर लोग घबरा गए।

बॉलीवुड के सबसे फिट हीरो में से एक टाइगर श्रॉफ के वीडियो के बारे में चारों तरफ चर्चा हो रही है। इस वीडियो में टाइगर श्रॉफ अपना बी पी चेक करवातें नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को देखकर लोगों के बीच चिंता का माहौल छाने लग गया। इस वीडियो को खुद टाइगर श्रॉफ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

लेकिन लोगों के बीच सवाल अब भी बरकरार है की आखिर टाइगर श्रॉफ को अचानक ब्लड प्रेशर एक्यू चेक क्यों कराना पड़ गया। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस वीडियो पर लोगों की लगातार प्रतिक्रिया आ रही है। इस वीडियो में एक शख्स टाइगर श्रॉफ का बीपी चेक कर रहा है और वह काउच पर बैठे थोड़े परेशान दिखाई दे रहे हैं।

डॉक्टर द्वारा बी पी चेक करवाने की वीडियो को टाइगर श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस दौरान टाइगर श्रॉफ शर्टलेस थे, और उनके दाएं हाथ पर बी पी मशीन लगी हुई थी। इस वीडियो को शेयर करते हुए टाइगर श्रॉफ ने कैप्शन भी लिखा। उन्होंने लिखा कि “एक एक्शन हीरो के जीवन में बस एक और दिन”। इस वीडियो को शेयर करने के बाद उनकी माँ आयशा श्रॉफ का भी रिएक्शन सामने आया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

उन्होंने एक हार्ट वाली इमोजी शेयर की। टाइगर श्रॉफ के चाहने वाले लगातार उनसे उनकी स्वास्थ्य के बारे में सवाल कर रहे हैं, और उनके जल्दी ठीक होने की कामना भी कर रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो टाइगर श्रॉफ अपनी फ़िल्म बड़े मियां छोटे मियां गणपति में नज़र आएँगे।

Ranjana Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *