TMKOC: जेठालाल से लेकर अय्यर तक, उनसे जुड़ी ये दिलचस्प बातें नहीं जानते होंगे आप

TMKOC: जेठालाल से लेकर अय्यर तक, उनसे जुड़ी ये दिलचस्प बातें नहीं जानते होंगे आप

14 सालों से लगातार मनोरंजन कर रहे छोटे परदे के सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा स्टीफ फैन फॉलोइंग आज भी बहुत तगड़ी है। इस शो की टीआरपी आज भी नंबर वन पोजिशन पर रहती है। लोग इस शो से काफी जुड़ाव महसूस करते हैं। इस शो के सारे चरित्र से उन्हें बेइंतहा लगाओ साफ नजर आता है। पोपटलाल, जेठालाल, अय्यर, चंपक चाचा जैसे किरदार लोगों को खूब हंसाते हैं। आज हम इस शो से जुड़े कुछ मजेदार बातों पर रौशनी डालेंगे।

माधवी भिड़े
तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में आत्माराम तुकाराम भिड़े की बीवी का किरदार निभाने वाली माधवी भिड़े जो सीरियल में पापड़ अचार का बिज़नेस करती है वह असल में भी बिज़नेस वुमन है। रियल लाइफ में सोनालिका जोशी उर्फ माधवी भीडे एक डिजाइनर है।पिछले 14 सालों से सोनालिका शो और रियल लाइफ दोनों जगह के वर्क लाइफ को बखुबी बैलेंस करती आई है।

जेठालाल
दिलीप जोशी उर्फ जेठालाल जो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लीड एक्टर है जो एक यंग पिता का किरदार निभाते हैं,, इस शो मे उनका 16-17 साल का बता भी है पर आप जा कर हैरान रह जाएंगे की जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी की 27 साल की बेटी है जिसकी शादी उन्होंने कुछ समय पहले ही बड़ी धूमधाम से की है।

पोपटलाल
तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में अपने शादी का इंतजार करते पोपटलाल के मुँह से मेरी शादी कब होगी कई बार सुना होगा। इस लाइन को सुनते ही हर किसी के दिमाग में पोपटलाल की छवि साफ नजर आने लगती है पर आपको बता दे असल जिंदगी में श्याम पाठक उर्फ पोपटलाल की शादी हो चुकी है और उनके तीन बच्चे भी हैं।

चंपक चाचा
शो में चम्पक चाचा और जेठालाल उसका प्यार साफ तौर पर देखा जा सकता है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल के पिता के किरदार को निभाने वाले अमित भट्ट असल जिंदगी में दिलीप जोशी से 4 साल छोटे हैं। जानकारी के अनुसार अमित भट्ट 50 वर्ष के हैं तो जेठालाल अपनी जिंदगी के 54 साल पूरे कर चूके हैं।

अय्यर
तारक मेहता का उल्टा चश्मा में साउथ इंडियन साइंटिस्ट के किरदार को निभाने वाले और बबिता जी के पति के किरदार को निभाने वाले अय्यर को लोग खूब पसंद करते हैं। पर आपको जानकर हैरानी होगी की अय्यर असल जिंदगी में शादीशुदा नहीं है। शो में उनकी खूबसूरत बीवी उसका साथ पाने वाले अय्यर असल जिंदगी में बिल्कुल अकेले हैं।

Ranjana Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *