तारक मेहता शो के जेठालाल के बापूजी शूटिंग के दौरान हुए जख्मी, खुद इंस्टाग्राम पर आकर दी ये जानकारी

तारक मेहता शो के जेठालाल के बापूजी शूटिंग के दौरान हुए जख्मी, खुद इंस्टाग्राम पर आकर दी ये जानकारी

TMKOC : कॉमेडी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा लोगों का फेवरेट बन चुका है और इसमें हर कोई एक्टर या उनका किरदार लोगों को काफी पसंद है. इस शो के हर किरदार को लोगों ने काफी प्यार दिया है और उनसे लगभग पूरी तरह से जुड़ चुके हैं. आज हम बात कर रहे है, तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल के ‘बापूजी’ का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट के बारे में.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा देखने वाले दर्शकों और उनके फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एपिसोड की शूटिंग के दौरान जेठालाल के ‘बापूजी’ यानी अमित भट्ट को चोट लग गई है.

मीडिया रिपोर्ट से यह जानकारी मिली है कि ‘चंपक चाचा’ का किरदार निभाने वाले एक्टर अमित भट्ट को एक सीन की शूटिंग के दौरान चोट लगी है. इस सीन की शूटिंग के दौरान अमित भट्ट को भागना था, लेकिन अचानक से उनका बैलेंस बिगड़ गया और वह नीचे गिर पड़े.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जब अमित भट्ट को इलाज के लिए डॉक्टर के पास ले जाया गया तो डॉक्टर्स की टीम ने उनका चेकअप करने के बाद उन्हें पूरी तरह से बेड रेस्ट करने की सलाह दी है. अचानक से ‘चंपक चाचा’ के घायल होने की खबर सुनकर उनके फैंस को बड़ा झटका लगा है.

इस दौरान तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर्स ‘चंपक चाचा’ का पूरी तरह सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं और देखा जाए तो यह बात सामने आई है कि जब तक अमित भट्ट पूरी तरह ठीक नहीं हो जाते तब तक इस सीन की शूटिंग रोक दी गई है.

अगर अब हम बात करें ‘चंपक चाचा’ का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट के बारे में तो आपको जानकर हैरानी होगी कि इस शो में जेठालाल के ‘बापूजी’ का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट असल में ‘जेठालाल’ यानी दिलीप जोशी से उम्र में काफी छोटे हैं. अमित भट्ट के दो जुड़वा बेटे हैं और वह हिंदी के साथ गुजराती इंडस्ट्री का भी बड़ा नाम है.

वैसे तो अमित भट्ट कई टीवी सीरियल और फिल्मों में अपनी एक्टिंग का कमाल दिखा चुके हैं. लेकिन उन्हें असली पहचान तो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल के बापूजी यानी ‘चंपक चाचा’ का किरदार निभाने से ही है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ साल 2008 से अब तक लगातार लोगों का मनोरंजन करता आ रहा है. ये कॉमेडी शो हर भारतीय घर में लोगों की पहली पसंद बना हुआ है. इस कॉमेडी शो के हर किरदार को लोगों ने काफी प्यार दिया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amit Bhatt (@amitbhatt9507)

सीरियल में ‘जेठालाल’ बने दिलीप जोशी, ‘बापूजी’ बने अमित भट्ट और ‘बबीता जी’ बनी मुनमुन दत्ता हर किसी के फेवरेट बने हुए हैं. लेकिन अब इस कॉमेडी शो से एक-एक करके सभी किरदार बाहर हो रहे हैं. पिछले 14 सालों से तारक मेहता का उल्टा चश्मा लोगों का फेवरेट बना हुआ है और टीआरपी के मामले में भी सबसे टॉप लिस्ट में आता है.

Durga Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *