फिल्म जुदाई में अनिल कपूर और श्रीदेवी के बेटा रोमी अब हो गया हैं बहुत बड़ा , लगता हैं सुपर हीरो देखे फोटोज

फिल्म जुदाई में अनिल कपूर और श्रीदेवी के बेटा रोमी अब हो गया हैं बहुत बड़ा , लगता हैं सुपर हीरो देखे फोटोज

 फ़िल्म जुदाई श्रीदेवी और अनिल कपूर की हिट फिल्मों में से एक है। इसे राज कंवर ने 1997 में निर्देशित किया था। इस  फ़िल्म में श्रीदेवी और अनिल कपूर के साथ उर्मिला मातोंडकर ने भी अभिनय किया यह फ़िल्म एक रोमेंटिक कॉमेडी फ़िल्म थी। यह फ़िल्म एक तेलुगू फ़िल्म शुभ लग्न आम की रीमेक थी। इस फ़िल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छी कमाई कि। इस फ़िल्म के सभी कलाकारों की  खूब प्रशंसा हुई।

इस फ़िल्म में कादर खान, फरीदा जलाल, जॉनी लिवर, परेश रावल, उपासना सिंह और सईद जाफरी भी नज़र आए। सबने उनके रोल की खूब सराहना की और पसंद किया। इस फ़िल्म में दो  नन्हें कलाकारों ने चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में  काम किया। इनकी क्यूटनेस पर फैन्स फिदा हो गए। इस फ़िल्म में  चाइल्ड आर्टिस्ट ओमकार कपूर ने उनके बेटे का किरदार निभाया था।

आठवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय मूवी

जुदाई उस समय की आठवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फ़िल्म थी। इस फ़िल्म की कहानी बेहद रोचक थी। जहाँ श्रीदेवी  ने अपने पति को  पैसों के लिए बेचकर उसकी दूसरी शादी करा देती है। इस फ़िल्म ने उस समय 25 करोड़ से ज्यादा  की कमाई की। यह कहानी उस समय की काफी चर्चित कहानी बनी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Omkar Kapoor (@omkarkapoor)

रोमी का फिल्मी सफर

रोमिया ने ओमकार कपूर का फिल्मी सफर यूँ तो जुदाई शुरू हुआ उसके बाद उन्होंने फ़िल्म मासूम की जिसमे उनकी फ़िल्म का गाना “छोटा बच्चा समझ के  ना हम कोई आंख दिखाना रे” यह गाना उस समय का सबसे हिट गाना था।1996 में मासूम करने के बाद ओमकार कपूर ने पंचनामा टू और झूठा कहीं का जैसी फ़िल्में भी की। आज उन्हें देखकर कोई यह नहीं कह सकता कि यह हैंडसम और डैशिंग एक्टर एक समय पर इतने क्यूट और शरारती हुआ करता था।उनकी फ़िल्म पंचनामा टू काफी सक्सेसफुल रही। इस  फिल्म मे वे काफी  हैंडसम नजर आ रहे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Omkar Kapoor (@omkarkapoor)

Ranjana Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *