True Love : समुद्र घूमने लड़की को मछुआरे से हुआ प्यार, प्रेग्नेंट हुई मगर 23 साल बाद हुई मुलाकात

True Love : समुद्र घूमने लड़की को मछुआरे से हुआ प्यार, प्रेग्नेंट हुई मगर 23 साल बाद हुई मुलाकात

True Love : लोगों के द्वारा ऐसा कहा जाता है कि अगर कोई सच्चा प्यार करता है तो वह बिछड़ने के बाद दोबारा जरूर मिलता है. ऐसी ही कई कहावतों को सच करने वाली एक हैरत अंगेज कहानी सामने आई है. इस कहानी को सुनने के बाद आपको भी इस पर यकीन नहीं हो पाएगा लेकिन यह सच है. ये कहानी स्वीडन की रहने वाली एक लड़की की है जो समुद्र तट पर घूमने थाईलैंड गई थी. लड़की को घूमते समय थाईलैंड के फीकी आईलैंड पर एक मछुआरे से प्यार हो गया. इसके बाद लगभग 7 महीने तक दोनों साथ में रहे और फिर वह वापस स्वीडन लौट गई, लेकिन उस समय वह प्रेग्नेंट थी.

True Love : साल 1992 की है घटना

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह घटना साल 1992 की है जब 22 साल की स्वीडन की रहने वाली लड़की जेनेट और थाईलैंड के रहने वाले मछुआरे सुलाई एक दूसरे से अनजान थे और पहली बार मिले थे. मीडिया रिपोर्ट से जानकारी मिली है कि एक यूट्यूब चैनल ने इस कहानी के बारे में बताया है. यह साल 1992 की कहानी बताई जाती है, जब जेनेट उस मछुआरे के साथ लगभग 7 महीने तक रही थी और उसके बाद जब वह अपने घर स्वीडन पहुंची तो वह प्रेग्नेंट थी. लेकिन परिवार वालों के दबाव बनाने के बाद उसने अबॉर्शन करवा लिया और वापस कभी थाईलैंड लौटकर नहीं आई.

True Love

True Love : लेकिन किस्मत में लिखा था कुछ और

इसके बाद जेनेट और सुलाई दोनों अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए लेकिन उनके भाग्य में शायद कुछ और ही लिखा हुआ था. लड़की जेनेट ने एक युवक से शादी की और उससे 3 बच्चे तो हुए लेकिन इसके बाद दोनों का तलाक हो गया. घटना के बाद एक बार फिर साल 2009 में वह लड़की थाईलैंड की फीकी आईलैंड घूमने पहुंची. लेकिन इस बार मछुआरे की जगह उसका भाई मिला. उसने बताया कि सुलाई कहीं बाहर गया हुआ है.

True Love : 23 सालों में बहुत कुछ बदला

जेनेट फिर से अपने देश स्वीडन लौट गई और वहां जाकर अपने बच्चों को अपने प्यार की कहानी सुनाई. इसके बाद साल 2015 में जेनेट की सबसे बड़ी बेटी थाईलैंड के फीकी आईलैंड अपने दोस्तों के साथ घूमने पहुंची. यहां आकर उसे वही सुलाई मछुआरा मिल गया तो उसने अपनी मां को भी वही बुला लिया. इन 23 सालों में काफी कुछ बदलाव हो चुके थे, लेकिन जब वह एक दूसरे से मिले तो दोनों काफी इमोशनल हो गए. अब जेनेट और सुलाई थाईलैंड में ही रह रहे हैं. हाल ही में उन दोनों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी जिसके बाद उनकी यह प्रेम कहानी एक बार फिर से चर्चा में आ गई.

Durga Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *