आखिर किसके साथ रोमांस करेंगी “ब्लैक” फेम आयशा कपूर, इस फ़िल्म के साथ होगी बॉलीवुड में फिर से एंट्री

आखिर किसके साथ रोमांस करेंगी “ब्लैक” फेम आयशा कपूर, इस फ़िल्म के साथ होगी बॉलीवुड में फिर से एंट्री

अयशा कपूर ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फ़िल्म ब्लैक से की थी। फ़िल्म ब्लैक 2005 में रिलीज हुई थी। इसके निर्देशक निर्माता संजय लीला भंसाली थे। इस  फ़िल्म ने कई रिकॉर्ड्स बनाएँ। इस फ़िल्म ने बहुत से अवार्ड्स जीते  उनमें से कुछ अवॉर्डः है 53rd  नेशनल फिल्म अवॉर्ड, बेस्ट फीचर फ़िल्म इन हिंदी, 51st फ़िल्मफेयर अवार्ड, जी सीने अवॉर्ड, स्टारडस्ट अवॉर्ड और भी कई अवार्ड्स मिले।

कुल मिलाकर इस फ़िल्म को 84 नॉमिनेशन मिले और इनमे से 67 अवार्ड्स इस फ़िल्म ने जीते। इस फ़िल्म में मुख्य भूमिका में अमिताभ बच्चन व रानी मुखर्जी में दिखाई दिए। इस फ़िल्म की चाइल्ड आर्टिस्ट आयशा कपूर ने उस समय रानी मुखर्जी के बचपन का किरदार निभाया था। फ़िल्म में आयशा की अदाकारी लोगों के दिलों में  हमेशा के लिए बस गयी।

आयशा कपूर को मिला एक बड़ा ऑफर

आयशा कपूर ने बचपन में ही अपने एक्टिंग के हुनर से सबको काफी प्रभावित किया था। आज वे अपनी बॉलीवुड में दोबारा रिएंट्री पर खुशी जताते हुए अपने नई फ़िल्म के बारे में बताया की, वे जल्द ही “हरि ओम” के साथ लीड रोल में दिखाई देंगी।

 

आयशा कपूर बतौर लीड एक्ट्रेस

आयशा कपूर अपनी नई शुरुआत को लेकर काफी उत्साहित हैं।  28 वर्षीय आयशा कपूर ने न्यूयॉर्क के कोलंबिया यूनिवर्सिटी से अपनी पढ़ाई पूरी की है। आयशा कपूर अपने फ़िल्म हरिओम की तैयारी में व्यस्त हैं। उनके अपोज़िट अनुमान झा के साथ रोमांस करते दिखेंगे आयशा कपूर। इस फ़िल्म के लिए आयशा ने कुलविंदर बख्शीश से छह महीने तक हिंदी डिक्शन पर काम किया।

फ़िल्म के बारे में बताया आयशा कपूर  ने

 इस फ़िल्म के बारे में आयेशा बताया कि “ मैं हरीओम की शूटिंग को लेकर काफी उत्साहित हूँ। यह एक फैमिली फ़िल्म है, जो दर्शकों को काफी पसंद आएगी। हरीश सर की कहानियों की सादगी मुझे बेहद पसंद है।  इस फ़िल्म में मैं रघुवीर यादव सर और सोनी राज़दान मैम जैसे प्रसिद्ध अभिनेताओं के साथ काम करूँग।  उनके साथ काम करना और एक फ्रेम शेयर करना मेरे लिए बहुत अनोखा अनुभव होग।  अंशुमान के साथ काम करना बहुत अच्छा ह।  मध्यप्रदेश में शूटिंग को लेकर उत्साहित हूँ”।

Ranjana Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *