उर्फी जावेद का खुलासा, पिता उनके साथ किया करते थे शारीरिक शोषण

उर्फी जावेद का खुलासा, पिता उनके साथ किया करते थे शारीरिक शोषण

ऊर्फी जावेद का नाम आते ही सब उनके ड्रेस को याद करने लगते हैं। क्योंकि वह अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। अपने फैशन सेंस की वजह से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचती है।ऊर्फी जावेद उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ मे रहती  थी । करियर बनाने के लिए मुंबई  आई  फैसला लिया और मुंबई में शिफ्ट हो गईं। उनके फैंस कि कमी नहीं है ।उनके फैन्स  उनके और उनकी फैमिली के बारे में जानने के लिए बहुत ही एक्साइटेड रहते हैं। आज हम उर्फी के फैमिली के बारे में आपको बताते है।

बता दें कि उर्फी जावेद के घर में मम्मी और भाई बहन रहते हैं।  उर्फी के पिता ने परिवार को छोड़कर दूसरी जगह चले गये थे। अब उनके घर में सिर्फ उनकी मां भाई बहनें रहती हैं। उनकी दो बहनें हैं जिनकी  अभी शादी नहीं हुई  है।

उर्फी जावेद ने बताया सच

ऊर्फी जावेद ने कहा था कि उनके पिता उन्हें एब्यूज करते थे। शारीरिक और मानसिक रूप से बहुत ही चोट पहुंचाते थे। उर्फी जावेद इसी वजह से अपना घर छोड़कर अपने दोनों बहनों के साथ भाग गईं। उसके पिता ने उनकी मां को छोड़ दिया। इसके बाद ऊर्फी जावेद पर उनकी पूरी फैमिली की जिम्मेदारी आ गई।एक्ट्रेस बिग बॉस के ओटीटी के पहले सीजन के कंटेस्टेंट थीं।उनको लगा वो ये सच बताएंगी  तो फैन्स  उनका सपोर्ट करेंगे  लेकिन उन्होंने वहां कुछ खास कमाल नहीं कर पाया।

उनका अलग अंदाज की वजह से उन्होंने अपनी हटके पहचान बनाई। लोगों ने उनकी वजह से नहीं बल्कि उनकी कपड़ों की वजह से जाने जाने लगी।बता दें कि उर्फी जावेद बिग बॉस के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी देखा गया था।अभी वो स्पिल्ट्स विल्ला मे दिखाई  दे रही  है। उन्होंने ए मेरे हमसफर, जीजी, मां दुर्गा और बेपनाह जैसे सीरियल में नजर आ चुकी हैं।  उर्फी का जन्म 15 अक्टूबर 1997 को लखनऊ में हुआ था। अब वह अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस की वजह से लोगों के बीच बहुत ही ज्यादा सुर्खियों में बनी रहती हैं।

Ranjana Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *