मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने उर्वशी पहुँची ऑस्ट्रेलिया, यूजर्स बोले -वर्ल्ड कप के बाद करा देंगे शादी

मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने उर्वशी पहुँची ऑस्ट्रेलिया, यूजर्स बोले -वर्ल्ड कप के बाद करा देंगे शादी

बॉलीवुड की जानीमानी एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में स्पॉट की गई है। टी 20 वर्ल्ड कप की शुरुआत 16 अक्टूबर को होने वाली है। ऐसे में बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस क्रिकेट का लुत्फ उठाने पहले से ही ऑस्ट्रेलिया पहुँच चुकी है। उर्वशी ने अपने नाम कई हिट फिल्मों को दर्ज करवाया है। सनम रे, ग्रेट ग्रैंड मस्ती, हेट स्टोरी 4, पागलपंती और वर्जिन भानुप्रिया उनकी हिट फिल्मों में शामिल हैं।

उनकी फैन फॉलोइंग में भी कोई कमी नहीं है लोग उनकी एक झलक पाने के लिए ही इंतजार में खड़े रहते हैं। वह किसी न किसी तरह सोशल मीडिया में भी छाई रहती है। उर्वशी अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। आए दिन कोई न कोई कॉन्ट्रोवर्सी उनकी जिंदगी से जुड़ती रहती है। हाल ही में उनके द्वारा एक फोटो शेयर किए जाने पर मीडिया में फिर से हलचल नजर आ रही है।

हाल ही में उर्वशी ने एक फोटो शेयर किया है जो कि काफी तेजी से वायरल होता नजर आ रहा है। 11 अक्टूबर को उर्वशी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया जिसमें उन्होंने साड़ी के साथ मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहना हुआ है। उन्होंने इस फोटो के साथ कैप्शन भी लिखा “प्रेम में पड़ी प्रेमिका को सिंदूर से प्रिय कुछ नहीं होता…सारी रस्म रिवाज के साथ चाहिए उम्र भर का साथ!!पिया तुमसे”। इस कैप्शन को देखते ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। कई यूजर्स ने उन पर गुपचुप तरीके से शादी करने की बात भी कही। वही एक और यूजर ने ऋषभ पंत का नाम बीच में लाते हुए ये कह दिया कि कब तक पंथ का इंतजार करोगी।

उर्वशी और क्रिकेट का नाता बेहद गहरा होते जा रहा है। जैसे ही कोई सीरीज सामने आती हैं उर्वशी वापस सुर्खियों में छाने लगती है। उनके ऑस्ट्रेलिया पहुंचने इसके बाद से लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया है। उनके ऋषभ पंत के साथ के अफेयर को लेकर सोशल मीडिया में हुई छींटाकशी से उनकी इमेज को काफी धक्का लगा है। उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है.

जिसमें उन्होंने लिखा “अपने प्यार को फॉलो करते हुए…यह मुझे ऑस्ट्रेलिया ले आया है”। इस पोस्ट को देखते ही लोगों के बीच हलचल का माहौल पैदा हो गया। इस फोटो में उर्वशी बेड पर लेटी हुई हैं और उन्होंने लिखा है कि “कोई इतना बेदर्द कैसे बन जाए कि किसी की तड़प पर किसी को तरस ही न आए”।

उर्वशी के ऐसे कैप्शन और फोटोज को देखकर लोगों ने ऋषभ पंत से उनको जोड़ कर देख रहे हैं। वही एक हरे लहंगे की फोटो शेयर करते हुए उर्वशी ने कैप्शन लिखा था कि “कैसे भुला दूँ..मौत इंसानों को आती है..यादों को नहीं”। उर्वशी रौतेला के फोटोज और कैप्शन ने लोगों के बीच काफी सवाल उजागर कर दिए हैं अब यह तो वक्त ही बताएगा कि ये कैप्शंस और फोटोस आखिर किसके लिए है।

Ranjana Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *