भीख में मिली आजादी वाले बयान को मिला विक्रम गोखले का साथ, कंगना के समर्थन में कही ये बात

भीख में मिली आजादी वाले बयान को मिला विक्रम गोखले का साथ, कंगना के समर्थन में कही ये बात

विवादों से फंसी बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को कई दिनों बाद किसी का समर्थन प्राप्त हुआ है। जब से कंगना ने देश की आजादी पर विवादित बयान दिया है तब से हर तरफ उनकी आलोचना हो रही है. कई लोग उनपर देशद्रोह का मुकदमा चलाने की बात कह रहे हैं. इसी बीच दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले ने कंगना के बयान पर सहमति प्रकट करके उनका समर्थन किया है।

गोखले ने भी माना, दी गई थी आजादी
मराठी और हिंदी सिनेमा के मशहूर एक्टर विक्रम गोखले ने कंगना रनौत के ‘भीख में मिली आजादी’ वाले बयान पर उनका सपोर्ट किया है. महाराष्ट्र के पुणे में एक कार्यक्रम के दौरान विक्रम गोखले ने अपनी बात रखी. उन्होंने कंगना की बात को सही बताते हुए आजादी को लेकर अपनी राय रखी।

विक्रम गोखले में कहा कि मैं कंगना के बयान से सहमत हूं। हमें आजादी दी गई थी। कई स्वतंत्रता सेनानियों को फांसी दी गई और उस समय बड़े-बड़े लोगों ने उन्हें बचाने का प्रयास तक नहीं किया। वे सिर्फ मूकदर्शक बने रहे। इन मूकदर्शकों में बहुत से सीनियर लीडर भी थे। उन्होंने उन स्वतंत्रता सेनानियों को नहीं बचाया जो अंग्रेज के खिलाफ लड़ रहे थे।

क्या कहा था कंगना ने ?
कंगना रनौत ने टाइम नाउ नवभारत को दिए इंटरव्यू में कहा था कि हमें भीख में आजादी मिली है। जिसके बाद से काफी विवाद हुआ है। कई जगह तो उन पर एफआईआर भी कर दिया गया है। कई पॉलिटिकल पार्टीज का कहना है कि उनपर देशद्रोह का मुकदमा चलाया जाए। इस विवाद के बीच कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी लगा कर अपने बयान को सही बताया था। कंगना रनौत और विवाद का रिश्ता बहुत गहरा है। उनके बयान के बाद पॉलिटिकल पार्टीज के साथ-साथ सोशल मीडिया पर कई लोग भी उनके पीछे पड़ गए हैं।

Kangana Ranaut wishes Dussehra on behalf of team 'Sita'

अब जब विक्रम गोखले ने कंगना का समर्थन किया है तो जाहिर सी बात है कि अब इस बात की चर्चा भी जोर पकड़ने लगी है कि विक्रम को भी लोग अपने निशाने पर लेने लगेंगे। क्योंकि इन दिनों कंगना जो भी बोलती है उस पर विवाद हो ही जाता है। कई बार कंगना ने खुद ही कहा कि उन्हे  हेडलाइन के लिए पीआर नहीं करना पड़ता है. लिहाजा अब लोगों को भी ये समझना होगा कि कंगना की बातों को ज्यादा तवज्जों ना दे क्योंकि वो हर बार अपनी फिल्म से पहले इसी तरह के उल जलूल बयान देकर कई लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लेती है। जिसकी कोई भी जरुरत नहीं है।

 

Chandan Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *