बॉलीवुड में शुरू होगा वेडिंग सीजन? ये दो बड़े कपल दिसंबर में रचा सकते हैं शादी!.

बॉलीवुड में शुरू होगा वेडिंग सीजन? ये दो बड़े कपल दिसंबर में रचा सकते हैं शादी!.

ऐसा लग रहा है कि बॉलीवुड में भी जल्द वेडिंग का सीजन शुरू होने जा रहा है। जल्द बॉलीवुड में शहनाई बजती हुई नजर आ सकती हैं। दरअसल, खबरें ऐसी चल रही हैं कि बी-टाउन के दो बड़े सेलिब्रिटी कपल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने को तैयार हैं।

ये कपल और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटिफूल एक्ट्रेस में से एक कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की जोड़ी है।  और दूसरा कपल वो है, जिसकी शादी की चर्चाएं बीते एक दो सालों से लगातार चल ही रही हैं। जी हां, हम बात रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ही कर रहे हैं। .

विक्की-कैटरीना की शादी की खबरें  खबरें ऐसी चल रही हैं कि बी-टाउन की ये दोनों ही जोड़ी इस साल ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दिसंबर में ये दोनों कपल सात फेरे ले सकते हैं। कैटरीना विक्की की शादी की खबरें तो बीते एक दिनों से काफी लाइमलाइट में बनी हुई है।

इस कपल की सगाई को लेकर खबरें पहले ही काफी सुर्खियों में रही। अब रिपोर्ट्स के मुताबिक विक्की और कैटरीना नवंबर-दिसंबर में शादी कर सकते हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार दोनों के वेडिंग आउटफिट्स सब्यसाची डिजाइन कर रहे हैं। हालांकि दोनों ने अब तक इन खबरों पर चुप्पी साध रखी है। .

रणबीर ने भी पोस्टपोन की फिल्म की शूटिंग!

इसके अलावा अब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की खबरें भी सुर्खियों में आ गई। रिपोर्ट्स के अनुसार बी टाउन का ये क्यूट कपल भी इसी साल शादी के बंधन में सकता है। दरअसल, खबरें ऐसी हैं कि रणबीर कपूर को ब्रह्मास्त्र के बाद अपनी अपकमिंग फिल्म एनिमल की शूटिंग करनी थी। लेकिन उन्होंने शेड्यूल अगले साल जनवरी तक के लिए पोस्टपोन कर दिया। .

वहीं, आलिया को लेकर खबरें हैं कि वो भी अक्टूबर तक अपने सारे असाइनमेंट पूरा कर लेंगी और फिर नवंबर से लेकर जनवरी के पहले हफ्ते तक खुद को फ्री रखने वाली हैं। यही वजह है कि दोनों की शादी को लेकर खबरें जोर पकड़ने लगी हैं।

बताया तो ये तक जा रहा है कि रणबीर-आलिया भी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की ही तरह इटली में शादी के बंधन में बंधेंगे। इनकी शादी में कम ही लोग शामिल होंगे। सिर्फ दोनों परिवार कुछ खास दोस्त ही इसका हिस्सा बनेंगे। वैसे रणबीर आलिया की शादी की खबरें तो  पहले भी कई बार सामने आ चुकी हैं। पिछले साल भी ऐसी खबरें सामने आई थी। तब माना गया कि कोरोना के चलते इन दोनों ने अपनी शादी को पोस्टपोन कर दिया।  .

इन खबरों में कितनी सच्चाई है, ये तो कुछ समय में पता चल ही जाएगा। लेकिन इन कपल की शादी की खबरें सामने आने के बाद दोनों के ही फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं। .

Ranjana Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *