सलमान खान के भाई होने के क्या नुकसान हैं? अरबाज खान ने दिया मजेदार जवाब

सलमान खान के भाई होने के क्या नुकसान हैं? अरबाज खान ने दिया मजेदार जवाब

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं। वह अपने परिवार से बेहद प्यार करते हैं और उनके लिए काफी प्रोटेक्टिव हैं। सलमान की अपने भाईयों अरबाज खान और सोहेल खान के साथ तगड़ी बॉन्डिंग है।

तीनों अक्सर साथ में जमकर मस्ती करते हैं और जब भी तीनों में किसी शो में हिस्सा लेते हैं तो मजेदार किस्से बताते हैं। अब हाल ही में अरबाज खान ने एक इंटरव्यू में अपने करियर और सलमान खान को लेकर बात की है।

अरबाज खान का मजेदार जवाब

पिंकविला से बातचीत में अरबाज खान से पूछा गया कि सलमान का भाई होने के क्या नुकसान आपको नज़र आते हैं? तो इस पर उन्होंने कहा कि सलमान जैसा भाई होने से कोई नुकसान नहीं हो सकता।

अरबाज कहते हैं, ‘मुझे नहीं लगता है कि सलमान का भाई होना कोई नुकसान वाली बात है और इसमें नुकसान कैसा? ये कहना कि सलमान का भाई होने के नाते एक्स्पेक्टेशंस काफी हाई होती हैं, गलत होगा, क्योंकि इस प्रोफेशन को मैंने चुना था। किसी ने इसे मेरे ऊपर थोपा नहीं था। मैंने ही यह प्रोफेशन चुना जहां मेरे पिता सलीम खान और भाई सलमान खान हैं।’

अपनी लड़ाई खुद लड़ता हूं

अरबाज खान आगे कहते हैं, ‘लोग मेरी तुलना किससे करते हैं मुझे इस बात की बिल्कुल भी चिंता नहीं होती है। मैं अपनी लड़ाई खुद लड़ता हूं, मेरी खुद की एक जर्नी है।

मैं भले ही सलमान की तरह एक बड़ा पॉपुलर स्टार नहीं हो सका, लेकिन आज मैं जो हूं उससे खुश हूं और उसका आनंद ले रहा हूं।’ वो ये भी कहते हैं, ‘ना मेरे ऊपर कोई प्रेशर है और ना ही मैं इसे इस तरह से देखता हूं, इसलिए मुझे इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता।’

पहले ही एपिसोड में सलमान की एंट्री

बता दें कि इन दिनों अरबाज खान अपने शो पिंच 2 को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस शो का नया सीजन सीजन ऑनएयर हो चुका है। इसके पहले ही एपिसोड में ही सलमान खान ने हिस्सा लिया था। दोनों ने मिलकर शो में खूब मस्ती की।

वहीं, कई बातों को खुलासा किया। बता दें कि अरबाज के इस शो में बॉलीवुड के कई सेलेब्स हिस्सा लेने वाले हैं। जिसमें आयुष्मान खुराना, फराह खान, अनन्या पांडे और जैकी श्रॉफ जैसे सेलेब्स शामिल हैं।

Ranjana Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *