वरुण धवन ने ऐसा क्या कहा कि लाइव वीडियो में भड़क उठे अनिल कपूर

वरुण धवन ने ऐसा क्या कहा कि लाइव वीडियो में भड़क उठे अनिल कपूर

राज मेहता की अपकमिंग कॉमेडी फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ की रिलीज डेट का सभी को इंतजार है। रिलीज डेट का इंतजार फिल्म के स्टार कास्ट भी कर रहे हैं। इसी पर बातचीत करने के लिए शनिवार को फिल्म के सितारों ने वीडियो कॉल पर एक दूसरे को ज्वाइन किया था। इसी दौरान वरुण धवन और अनिल कपूर के बीच कुछ ऐसी बातचीत हो गई जो जमकर वायरल हो रही है। वीडियो में अनिल कपूर की बात सुनकर दर्शक भी इसे बार बार देख रहे हैं।

दरअसल रिलीज डेट को लेकर वरुण धवन और कियारा आडवाणी आपस में बात कर रहे थे। इसी बीच अनिल कपूर और नीतू कपूर ने भी उन्हें ज्वाइन किया, जिस पर वरुण ने कहा कि अनिल सर हमारे बीच सबसे सीनियर मेंबर हैं…। इससे पहले कि वरुण अपनी बात पूरी कर पाते, अनिल कपूर ने उन्हें टोक दिया। उन्होंने हंसते हुए कहा कि ‘अरे यार, सीनियर होगा तेरा बाप!’

neetu anil varun corona postive: jug jug jeeyo actors corona positive - Navbharat Times

अनिल के इस मजाकिया गुस्से पर सब लोग हंस पड़े। कियारा ने इसपर अनिल को रिप्लाई किया कि ‘हां, जो आप हैं इस फिल्म में’। वरुण ने भी मुस्कुराते हुए जवाब दिया कि हां तो आप मेरे बाप का ही रोल कर रहे हो न फिल्म में।

Varun Dhawan And Kiara Advani Wedding Photos From Jug Jug Jiyo Goes Viral Anil Kapoor And Neetu Kapoor Enjoys Rituals See Photos | Jug Jug Jiyo: Varun Dhawan और Kiara Advani की

इसके बाद एक बार फिर वरुण ने उन्हें हंसते हुए याद दिलाया कि आप हमारी फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ के प्रोड्यूसर करण जोहर को रिलीज डेट फाइनल करने के लिए डांट क्यों नहीं लगाते। इस पर अनिल कपूर ने कहा कि वो तो रॉकी और रानी की शूटिंग में व्यस्त है।

जुग जुग जीयो' स्टारर कियारा आडवाणी और वरुण धवन की फिल्म होगी इस दिन रिलीज

बता दें कि राज मेहता द्वारा निर्देशित ‘जुग जुग जीयो’ एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। इसमें वरुण, कियारा, नीतू कपूर और अनिल कपूर के अलावा प्राजक्ता कोली और मनीष पॉल भी नजर आने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग पिछले साल चंडीगढ़ में शुरू हुई थी, जिसके बाद नीतू कपूर ने पिछले ही सप्ताह इसके पैकअप को लेकर पोस्ट किया था।

Shilpi Soni

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *