क्या है नागिन सॉस? जो महानायक अमिताभ बच्चन को है बेहद पसंद-कीमत इतनी की हर कोई नहीं ले सकता

क्या है नागिन सॉस? जो महानायक अमिताभ बच्चन को है बेहद पसंद-कीमत इतनी की हर कोई नहीं ले सकता

फिल्मों के महानायक अमिताभ बच्चन जिनसे जुड़ी हर चीज एक स्टाइल बन जाती है। पर यहां बिग बी की पोस्ट ने फैंस में नागिन सॉस की कीमत से लेकर इसके टेस्ट को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ा दी है। मंगलवार को अमिताभ बच्चन ने अपने शानदार डिनर मेन्यू की तस्वीर शेयर की थी। तभी से एक्टर के डिनर टेबल पर रखी नागिन सॉस की हर ओर चर्चा हो रही है।

बिग बी के डिनर में नागिन सॉस
इंस्टाग्राम पर पोस्ट को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने बताया कि वो नागिन सॉस खाने के लिए तड़प रहे थे। अमिताभ बच्चन की इस पोस्ट ने फैंस में नागिन सॉस की कीमत से लेकर टेस्ट को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ा दी है। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि ये नागिन सॉस क्या है, इसकी कीमत क्या है, इसमें क्या खासियत है?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

नागिन सॉस की किमत और खासियत

बिग बी अमिताभ बच्चन कि पसंदिदा नागिन सॉस आपको आसानी से मार्केट में मिल जाएगी। ये सॉस आपको ऑनलाइन भी मिल जाएगी। आप इसे अमेजॉन से खरीद सकते हैं। वहां पर 230 ग्राम नागिन सॉस की कीमत 222.75 रुपये बताई गई है। ये नागिन सॉस का खट्टा बॉम्ब फ्लेवर है। ये सॉस पूरी तरह से वेजीटेरियन प्रोडक्ट है, वेगन है।

इसमें कोई आर्टिफिशियल कलर्स नहीं हैं। ये सॉस इंडियन टेस्ट के मुताबिक है। इससे पहले सॉस का ऐसा फ्लेवर आपने टेस्ट नहीं किया होगा। रियल सब्जियों और इंडियन चिली से इसे बनाया गया है।

 

 

ये सॉस आपके बोरिंग खाने का भी स्वाद बढ़ा देगी। ये सॉस बहुत ज्यादा स्पाईसी नही है। जिससे कि कम स्पाइसी खाने वाले लोग भी इस सॉस का मजा ले सकते हैं।सॉस में भारत की सबसे टेस्टी मिर्च यानी केरल की कंठारी मुलकु मिर्च का इस्तेमाल किया गया है।

Ranjana Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *