सिद्धार्थ शुक्ला, इस नाम से हम सब वाकिफ होंगे। बॉलीवुड का एक जाना माना चेहरा और नाम, जिसे सब पसंद करते थे। महज 40 साल की उमर में सिद्धार्थ शुक्ला हमे छोड़ कर चले गए। 02 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया, जो हम सब के लिए बहुत ही आश्चर्यजनक था।

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस का 13वां सीजन जीतने के बाद सिद्धार्थ की लोकप्रियता में जबरदस्त बधौत्री हुई। और बिग बॉस के बाद वो अक्सर सुर्खियों में रहने लगे। फिलहाल ही ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के तीसरे सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला की जबरदस्त एक्टिंग ने सबका दिल जीत लिया। लेकिन अब अचानक से सिद्धार्थ के निधन की खबर पर किसी को भरोसा ही नहीं हो रहा है।

खबरों के मुताबिक कूपर अस्पताल आने से पहले ही सिद्धार्थ की मौत हो चुकी थी। सिद्धार्थ के मौत को लेकर बहुत सारी डिटेल्स का सामने आना अभी बाकी है। फिलहाल हर तरफ शोक का माहौल है। सितारे हैरानी जताते हुए एक्टर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

बिलकुल फिट एक्टर की हार्ट अटैक से मौत

स्सिद्धार्थ शुक्ला के मौत की वजह लोगो को बहुत ही हैरान कर रही है, लोग वजह पर भरोसा नहीं कर पा रहे है। दरअसल, सिद्धार्थ को चुस्त दुरुस्त एक्टर्स में शुमार किया जाता था। और तो और सिद्धार्थ शुक्ला को देख कर कोई भी अंदाजा लगा सकता है की वो अपनी फिजिक का कितना ध्यान रखते थे।

इसमें कोई शक नहीं कि सिद्धार्थ इसके लिए घंटों एक्सरसाइज के अलावा संतुलित जीवनशैली फ़ॉलो करते होंगे। लेकिन इतने के बावजूद उनकी मौत दिल के दौरे से हुई। सिद्धार्थ की मौत का संकेत खतरनाक है। यानी चुस्त दुरुस्त लोग भी हार्ट अटैक के जानलेवा हमले की जड़ से बाहर नहीं हैं। जबकि डॉक्टर ऐसे मरीजों को सेहतमंद रहने के लिए व्यायाम की सलाह देते हैं।

कौन कौन है सिद्धार्थ के परिवार में

सिद्धार्थ के परिवार में उनकी मां और दो बहने हैं। सिद्धार्थ के पिता इंजीनियर थे जिनकी मौत काफी पहले ही हो गई थी। सिद्धार्थ का जन्म दिसंबर 1980 में मुंबई में हुआ था। एक्टिंग में आने से पहले सिद्धार्थ मॉडलिंग किया करते थे। उन्हें इला अरुण के म्यूजिक वीडियो रेशम का रुमाल की वजह से पहली बार खूब सुर्खियां मिली थीं।

2008 में उन्होंने सोनी टीवी के शो बाबुल का आंगन छूटे ना से एक्टिंग डेब्यू किया था। उन्होंने कई और शो किए मगर बालिका बधू ने उन्हें सबसे बड़ी पहचान दिलाई। बालिका बधू उनके करियर लिए सबसे ज्यादा भाग्यशाली साबित हुआ।

2014 में सिद्धार्थ शुक्ला ने वरुण धवन की हम्प्टी शर्मा की दुलहनिया से बॉलीवुड डेब्यू किया। वो सपोर्टिंग किरदार में थे। एक साल बाद इंडिया गोट टैलेंट 6 को भारती सिंह के साथ होस्ट किया। कई और रियलिटी शो और म्यूजिक वीडियो ने उन्हें पहचान दी। बिग बॉस जीतने के बाद उन्हें बेशुमार लोकप्रियता मिली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *