जब ऐश्वर्या राय को आया था इमरान हाशमी पर गुस्सा, इसलिए दोनों ने कभी नहीं किया एक साथ स्क्रीन शेयर

जब ऐश्वर्या राय को आया था इमरान हाशमी पर गुस्सा, इसलिए दोनों ने कभी नहीं किया एक साथ स्क्रीन शेयर

कॉफी विथ करण शो जितना ज्यादा पॉपुलर हुआ उतना ही ये शो विवादों से भी भरा था। इस शो में सेलिब्रिटीज आते और अपने दिल की बात खुलकर कहते। इस शो की टीआरपी इसी वजह से हाई होती थी। लेकिन कई बार इस शो में आने वाले कलाकार अपने बयानों से मुसीबतों का सामना करने लगते। वहीं कुछ कलाकारों की बेबाकी दूसरे कलाकारों को पसंद नहीं आती और बात इतनी बिगड़ती कि दोनों एक दूसरे की शक्ल तक नहीं देखना चाहते। ऐसा ही कुछ हुआ है इमरान हाशमी के साथ जिनकी शक्ल ऐश्वर्या राय देखना भी पसंद नहीं करती।

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय का नाम विश्व की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार है। उनकी खूबसूरती के करोड़ों लोग दीवाने हैं । लेकिन एक दफा इमरान हाशमी ने ऐश्वर्या की खूबसूरती को लेकर ऐसी बात कही जिसका गुस्सा आज भी ऐश्वर्या के चेहरे पर दिखता है। 2014 में जब करण जौहर अपने शो ‘कॉफी विद करण’ के चौथे सीजन की शूटिंग कर रहे थे। उसी समय शो के एक एपिसोड में गेस्ट के तौर पर अभिनेता इमरान हाशमी और निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट को बुलाया गया था।इस शो में इमरान हाशमी से करण जौहर ने रैपिड फायर राउंड में कुछ सवाल पूछे जिसका जवाब इमरान हाशमी को तुरंत देना था। एक सवाल में जब करण जौहर ने इमराश से पूछा कि ऐश्वर्या राय़ तो जवाब में इमरान हाशमी ने कहा-प्लास्टिक। इमरान का ये कहना ऐश्वर्या के चाहने वालों और खुद ऐश्वर्या राय को अच्छा नहीं लगा था। हालांकि एक इंटरव्यू में इमरान ने सफाई भी दी कि उन्होंने करण जौहर के शो में महज गिफ्ट हैंपर जीतने के लिए ये जवाब दिया था।

शो के बाद भी मामला नहीं हुआ शांत
इस शो के बाद एक मौका ऐसा भी आया जब इमरान हाशमी ऐश्वर्या राय के साथ काम कर सकते थे। 2017 में आई फिल्म ‘बादशाहों’ में ऐश्वर्या राय को ऑफर किया गया था ।लेकिन जब ऐश्वर्या को पता चला कि इस फिल्म में इमरान हाशमी हैं तो उन्होंने काम करने से मना कर दिया।
जिसके बाद इस फिल्म में अभिनेत्री इलयाना डिक्रूज को कास्ट किया गया। लेकिन ये फिल्म फ्लॉप हो गई। जिसके बाद एक हिट फिल्म के लिए तरस रहे इमरान हाशमी को फ्लॉप फिल्म से संतुष्टि करनी पड़ी।

ऐश्वर्या के जेहन में याद अब भी ताजा
एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय से पूछा गया कि उन्हें उनके जीवन में सबसे गंदा या भद्दा कमेंट कौन सा लगा है? जिस पर ऐश ने बिना किसी का नाम लिये कहा था- फेक और प्लास्टिक। जिससे ये बात साबित हुई कि ऐश आज भी इमरान के उस कमेंट को नहीं भूली हैं। लिहाजा आज भी दोनों की जोड़ी नहीं बन पाई है।

Deepak Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *