जब इमरान खान ने Juhi Chawla को किया प्रपोज, सालों बाद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

जब इमरान खान ने Juhi Chawla को किया प्रपोज, सालों बाद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

बॉलीवुड में तमाम ऐसे एक्टर्स है, जिन्होंने बॉलीवुड में एंट्री करने के कुछ समय बाद से ही इस इंडस्ट्री से दूरी बना ली है। उनमें से एक नाम इमरान खान है। बता दें कि इमरान खान ने कम समय ही बॉलीवुड में एक्टिव रहे। इस दौरान उन्होंने कुछ फिल्मों में भी काम किया। आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से इमरान खान और एक्ट्रेस जूही चावला से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा शेयर करेंगे। जो इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है।

एक्टर इमरान खान  उन लोगों में से एक हैं, जो एक्ट्रेस जूही चावला को प्रपोज कर चुके हैं। जी हां! आप भी सुनकर चौंक गए ना, लेकिन इस बात से सालों बाद खुद एक्ट्रेस ने ही पर्दा उठाया है। दरअसल ये किस्सा जूही चावला ने इमरान खान के जन्मदिन के मौके पर सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

जूही के सबसे छोटे प्रेमी

 

दरअसल, 13 जनवरी 2022 को इमरान खान के 39वें बर्थडे के मौके पर जूही चावला ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर उनके लिए एक बर्थडे पोस्ट शेयर किया है। अपने पोस्ट में अभिनेत्री ने खुलासा किया कि, इमरान ने उन्हें 6 साल की उम्र में प्रपोज किया था। उन्होंने उनके विशेष दिन पर उनके नाम पर 100 पेड़ लगाने का भी संकल्प लिया। जूही ने इमरान की एक कोलाज तस्वीर और अभिनेता की बचपन की तस्वीर साझा की है।

इसके साथ ही उन्होंने लिखा, ‘इमरान ने मुझे 6 साल की उम्र में प्रपोज किया था..!!!!…. हीरे की पहचान तब से है उसमें..!!!! मेरे अब तक के सबसे कम उम्र के प्रेमी को जन्मदिन की बधाई..!!!! इमरान खान के लिए 100 पेड़… #ImranKhan @rallyforrivers।’

juhi chawla

बता दें कि इमरान खान ने फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ में आमिर खान के बचपन की भूमिका निभाई थी। उन्होंने एक बाल कलाकार के रूप में ‘जो जीता वही सिकंदर’ में भी अभिनय किया। एक्टर ने बतौर हीरो फिल्म ‘जाने तू … या जाने ना’ से  जेनेलिया देशमुख के साथ डेब्यू किया था। बाद में उन्होंने ‘लक’,  ‘आई हेट लव स्टोरीज’, ‘डेल्ही बेली’, ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ और ‘एक मैं और एक तू’ जैसी कई अन्य फिल्मों में अभिनय किया। इमरान को आखिरी बार ऑन-स्क्रीन रोम-कॉम ‘कट्टी बट्टी’ में कंगना रनौत के साथ देखा गया था।

दूसरी ओर, जूही अगली बार ‘शर्माजी नमकीन’ में दिखाई देंगी, जहां वह दिवंगत ऋषि कपूर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नज़र आएंगी। फिल्म में परेश रावल भी होंगे, जिन्हें उनके आकस्मिक निधन के बाद ऋषि के कैरेक्टर को पूरा करने के लिए लाया गया था।

Shilpi Soni

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *