जब ऋतिक रोशन संग अफेयर की खबरों पर भड़क गई थीं करीना कपूर

जब ऋतिक रोशन संग अफेयर की खबरों पर भड़क गई थीं करीना कपूर

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसी ऑनस्क्रीन जोड़ियां हैं, जिन्हें दर्शकों का बेशुमार प्यार मिला है। इस लिस्ट में अभिनेता ऋतिक रोशन और अभिनेत्री करीना कपूर का नाम शामिल है। करीना और ऋतिक रोशन फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन कलाकार हैं, जिनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देती हैं। खास बात ये है कि इन दोनों ने मिलकर भी कई हिट फिल्में दी हैं, जिसमें ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘मैं प्रेम की दीवानी हूं’, ‘यादें’ शामिल हैं। इन फिल्मों में करीना और ऋतिक रोशन की ऑनस्क्रीन जोड़ी को दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया था। इसी वजह से फैंस के बीच ये अफवाह भी उड़ गई थी कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

कई बार दावा किया गया था कि करीना और ऋतिक रोशन एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इसी वजह से खुद करीना कपूर ने सामने आकर इन अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी थी। इस दौरान करीना ने शादीशुदा मर्दों पर अपनी राय भी रखी थी और बताया कि वह कभी किसी शादीशुदा आदमी से प्यार नहीं करेंगी।

दरअसल, करीना कपूर ने एक इंटरव्यू में ऋतिक रोशन संग रिश्ते पर खुलकर बात की थी। उस दौरान अभिनेत्री ने गुस्से में ये भी कहा था कि अब उन्हें इस तरह की अफवाहों से ब्रेक चाहिए, वह कभी भी किसी शादीशुदा आदमी के प्यार में नहीं पड़ी हैं और ना ही वह कभी किसी शादीशुदा आदमी के साथ अफेयर चलाएंगी।

करीना कपूर ने ये भी कहा था कि वह शादीशुदा आदमी को अपने करियर के लिए हानिकारक मानती हैं। उन्हें और ऋतिक रोशन को प्रोड्यूसर्स, डायरेक्टर्स और डिस्ट्रीब्यूटर्स इसलिए एक ही फिल्म में साइन करते हैं क्योंकि वह दोनों एक हॉट पेयर हैं और फैंस भी उनकी जोड़ी को पसंद करते हैं। करीना ने आगे कहा था कि उन्हें इस बात की चिंता है कि इन अफवाहों का असर ऋतिक और सुजैन की शादीशुदा जिंदगी पर होगा।

करीना कपूर ने इस इंटरव्यू में बेशक शादीशुदा मर्द से दूर रहने की बात की थी। लेकिन अभिनेत्री ने साल 2012 में सैफ अली खान से शादी रचाई। सैफ अली खान की पहली शादी एक्ट्रेस अमृता सिंह से हुई थी, इतना ही नहीं करीना और सैफ की उम्र में 10 साल का फासला है।

Shilpi Soni

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *