जब करिश्मा कपूर और रवीना टंडन ने नोंच लिए थे एक-दूसरे बाल, दोनों को लड़ता देख सेट पर मचा था कोहराम

जब करिश्मा कपूर और रवीना टंडन ने नोंच लिए थे एक-दूसरे बाल, दोनों को लड़ता देख सेट पर मचा था कोहराम

बॉलीवुड की दुनिया में माना जाता है कि एक एक्ट्रेस दूसरी एक्ट्रेस को पसंद नहीं करतीं। किसी कारण से दोनों की आपसी खुन्नस नजर आने लगती है । कई बार तो दोनों की रंजिश सार्वजनिक हो जाती है।

 

ज्यादा ऐसा तब होता है जब दो बड़ी एक्ट्रेस एक साथ काम करतीं है। ऐसे में उनके बीच में मोटाओ हो ही जाते हैं । ऐसे ही एक किस्सा करिश्मा और रवीना कि तकरार का है।


फराह खान के अनुसार दोनों टॉप की अभिनेत्रियां एक साथ एक फिल्म के गाने में काम कर रहीं थीं। तभी दोनों के बीच बात विवाद हो गया।

दोनों एक दूसरे के ऊपर मोतियां लगे हुए विग फेक कर बिल्कुल टीनएजर की तरह लड़ रहीं थीं। फराह आगे बताती हैं की दोनों कि लड़ाई में कोई विग से एक दूसरे को से रहा था , तो कोई हिल्स से पैर कुचलने की कोशिश में था।

ये सब बहुत बचकाना था फराह कहती हैं की वो दोनो अब अगर उन दिनों को याद करेंगी तो खूब हंसेगी।
एक वक़्त वो था जब दोनों ही 90 की दशक कि टॉप की हेरोइन थीं और दोनों के बीच अनबन होना आम था ।

वहीं आज दोनों ऐसा प्रिटेंड करती हैं जैसे पक्की सहेलियां हो। काफी विथ करण में मशहूर फराह खान ने यह भी बताया कि एक वक़्त दोनों एक दूसरे को चप्पल तक लगाने के लिए तैयार थीं।

दरअसल जब दोनों साथ काम कर रही थीं तो बात इतनी बढ़ गई की हाथापाई तक पहुंच गई थी। दरअसल फराह खान करण के पॉपुलर शो कॉफी विद करण में लाइव गेस्ट के तौर पर आईं थीं तब करना ने इन एक्ट्रेस के बारे में पूछा तो फराह ने सारे राज खोल दिए ।

Ranjana Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *