जब संजय दत्त की पार्टी में शाहरुख ने फराह खान के पति को जड़ दिया था थप्पड़, इस वजह से आग-बबूला हुए थे SRK

जब संजय दत्त की पार्टी में शाहरुख ने फराह खान के पति को जड़ दिया था थप्पड़, इस वजह से आग-बबूला हुए थे SRK

शाहरुख खान और निर्देशक फराह खान दोनों अच्छे दोस्त हैं। फराह ने शाहरुख खान की कई फिल्मों का निर्देशन किया है। लेकिन क्या आप जानते हैं कुछ सालों पहले शाहरुख खान ने संजय दत्त की पार्टी में फराह खान के पति शिरीष कुंदर को थप्पड़ मार दिया था।

आइये जानते हैं आखिर शिरीष कुंदर ने कुछ ऐसा कहा कि शाहरुख खान इतना गुस्सा हो गए कि उन्होंने थप्पड़ जड़ दिया। दरअसल संजय दत्त की फ़िल्म अग्निपथ की सफलता के बाद उन्होंने मुंबई के एक मशहूर रेस्टोरेंट में पार्टी रखी गई थी। शिरीष कुंदर ने इससे पहले भी शाहरुख खान पर टिप्पणी कर चुके थे।

शिरीश ने शाहरुख की फिल्म रावण की असफलता पर कटाक्ष करते हुए ट्विटर पर लिखा था कि मैंने सुना डेढ़ सौ करोड़ का एक पटाखा फूस हो गया। उनकी इस टिप्पणी से शाहरुख पहले से ही नाराज चल रहे थे और जब पार्टी में फिर से शिरीष ने उनके खिलाफ बोलना शुरू किया तो SRK खुद को रोक नहीं पाए।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पार्टी के दौरान शिरीष लोगों से रावण और शाहरुख खान की असफलता पर बात कर रहे थे। SRK ने जब यह सुना तो दोनों के बीच जोरदार बहस हो गई। इसके बाद गुस्से में शाहरुख खान ने शिरीष को थप्पड़ जड़ दिया। संजय दत्त ने आकर बीच- बचाव किया तब जाकर कहीं शाहरुख खान का गुस्सा शांत हुआ था।

शाहरुख खान ने तो इस फाइट पर चुप्पी साधे रखी, लेकिन शिरीष कुंदर ने इस पर अपना गुस्सा जाहिर किया था। उन्होंने कहा था, ‘शाहरुख ने मुझे पंच मारा, मुझ पर कूदे। उनके पास 3 बॉडीगार्ड्स थे और मुझे नहीं पता कि उन्होंने ऐसा क्यों किया। मैं इतना शॉक हो गया था कि मैंने रिएक्ट भी नहीं किया। वो मुझ पर चिल्लाए जा रहे थे कि तुम खुद को समझते क्या हो।

मैं तुम्हें इंडस्ट्री से बाहर करके दिखाऊंगा। हालांकि शिरीष कुंदर ने बाद में इसके लिए कोई एफआईआर नहीं दर्ज करवाई थी और मामला वहीं खत्म हो गया था। इस घटना के बाद भी शाहरुख़ खान और फराह खान की दोस्ती में कोई दरार नहीं आई बल्कि इसके कुछ हफ़्तों बाद ही खबर आई कि फराह खान और शाहरुख़ खान फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ में साथ काम करेंगे।

Ranjana Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *