जब सुष्मिता सेन ने मिस यूनिवर्स बनी थी तब ऐसे दिखते थे ललित मोदी देखे फोटो और जाने क्यों सुर्खियों में रहे

जब सुष्मिता सेन ने मिस यूनिवर्स बनी थी तब ऐसे दिखते थे ललित मोदी देखे फोटो और जाने क्यों सुर्खियों में रहे

बॉलीवुड की बेहद कामयाब अभिनेत्री सुष्मिता सेन को भला कौन नहीं जानता।इन्होंने अपने अभिनय के जरिए लंबे समय तक हिंदी सिनेमा में राज किया और ये अभी अवॉर्ड शो और रियलिटी शो में शिरकत करते हुए नजर आती है।एक जमाने में इनके अभिनय का जादू दर्शकों के ऊपर बढ़ चढ़कर बोलता था। आपको पता होगा कि सुष्मिता मिस यूनिवर्स का खिताब भी हासिल कर चुकी है। अभिनेत्री ने मिस यूनिवर्स का खिताब 1994 में हासिल किया था।उस दौरान 18 साल की थी।

मिस यूनिवर्स बन जाने के बाद इन्होंने फिल्मों में काम किया और खुद को एक सफल अभिनेत्री के रूप में स्थापित किया इनकी जिंदगी में कई अभिनेता ने दस्तक दिया लेकिन बाद में किसी न किसी वजह के चलते इनका ब्रेकअप हो गया मौजूदा समय में अभिनेत्री करीब 46 साल ही है।सुनने में आ रहा है कि आईपीएल के पूर्व कमिश्नर को डेट कर रहे जोकि इनसे उम्र में तकरीबन 12 साल बड़े है।

वही हाल के दिनों में आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी ने अभिनेत्री के साथ कुछ फोटो सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की और उन्होंने ट्वीट करते हुए पोस्ट पर अपनी बैटर हॉफ का करार दिया। इसे जानने के बाद हर कोई हैरत में पड़ गया.

सुष्मिता और ललित मोदी से शादी हो सकती है। इसकी अफवाह बड़ी तेजी से फैलने लगी। वही ललित मोदी ने इसका खंडन करते हुए कहा कि वो महज एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। सुष्मिता के फैंस को उनकी नई चॉइस बिल्कुल भी रास नहीं आ रही।यही वजह है कि वो सुष्मिता जमकर ट्रोल कर रहे।

जब अभिनेत्री ने मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था किया उस दौरान सुष्मिता 18 साल की थी वही ललित मोदी की उम्र का जिक्र करें 30 साल के होंगे।मिस वर्ल्ड बनने के दौरान सुष्मिता की फोटो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उस समय अभिनेत्री कितनी खूबसूरत और दिलकश लगती थी। उस दौरान ललित की फोटो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ललित काफी मैच्योर युवा नजर आ रहे।

Monika Tripathi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *