बांग्ला एक्ट्रेस और TMC सांसद नुसरत जहां के बच्चे के पिता का खुलासा हो गया है. 26 अगस्त को उनके घर उन्होंने बेबी बॉय को जन्म दिया था. जन्म के बाद नुसरत के एक्स पति निखिल जैन उसे अपना बच्चा होने से इनकार किया था.

इसके बाद नुसरत जहां से ही ये पूछा जाने लगा था कि आखिर उनके बच्चे के पिता कौन हैं. एक्टर यश दासगुप्ता पर आशंका जताई जा रही थी कि वही बच्चे के पिता हैं, और यही हुआ. नुसरत जहां के बच्चे के पिता यश दासगुप्ता ही हैं.

नुसरत के बच्चे के बर्थ रजिस्ट्रेशन की डिटेल कोलकाता म्युनिसिपल कॉरपोरेशन के पोर्टल पर उपलब्ध है. ऐसे में बच्चे और बच्चे के पिता का नाम पब्लिक डोमेन में आ चुका है. सामने आई जानकारी में बच्चे का नाम ईशान जे दासगुप्ता लिखा है.

वहींपिता का नाम देबाशीश दासगुप्ता लिखा है. बता दें, एक्टर यश दासगुप्ता का आधिकारिक नाम देबाशीश दासगुप्ता है. इससे ये साफ हो गया है कि यशदास गुप्ता ही नुसरत जहां के बच्चे के पिता हैं. लंबे वक्त से ये कयास लगाए जा रहे थे कि निखिल जैन नहीं बल्कि एक्टर यश दासगुप्ता ही बच्चे के पिता हैं, जो कि अब सबके सामने भी आ गया है.

बता दें कि बीते दिनों यश दासगुप्ता का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो बच्चे को गोद में लेकर निकलते हुए स्पॉट किए गए थे. इस दौरान नुसरत भी उनके साथ ही थीं.

बता दें, नुसरत जहां के डिलीवरी के बाद यश दासगुप्ता ने लोगों को बेबी के जन्म की जानकारी भी दी थी. उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट शेयर कर कहा था कि नुसरत और बेबी स्वस्थ हैं.

वैसे जहां एक ओर कई लोगों को यश दासगुप्ता और नुसरत जहां की जोड़ी पसंद आ रही है तो वहीं कई लोग दोनों के रिश्ते की आलोचना भी कर रहे हैं. बीते दिनों ही एक पब्लिक इवेंट में नुसरत ने कहा था कि वो यश के साथ अच्छा वक्त गुजार रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *