ऋत्विक धनजानी और आशा नेगी का क्यों टूटा 7 साल का ‘पवित्र रिश्ता’, अलग होकर भी करते हैं एक दूसरे की परवाह

ऋत्विक धनजानी और आशा नेगी का क्यों टूटा 7 साल का ‘पवित्र रिश्ता’, अलग होकर भी करते हैं एक दूसरे की परवाह

ज़ी टीवी सीरियल के लीड रोल निभाने वाले सितारे रित्विक और आशा नेगी एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हुआ करते थे.दोनों ने एक दूसरे के साथ 7 साल का लंबा समय एक रिश्ते में बंधे रहकर गुजारा.

लेकिन टीवी की हिट जोड़ी फैन्स को भी बहुत पसंद आती थी. असल जिंदगी में भी यह जोड़ी अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती थी. टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता के फेमस कपल रित्विक और आशा नेगी की यह जोड़ी काफी पसंद की जाती थी. टीवी  पर्दे पर दोनों ने शानदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीता था.

लेकिन अचानक ही  दोनों के ब्रेकअप ने उनके चाहने वाले परिचितों और फैंस को हैरान कर दिया था. दोनों ने ब्रेकअप के बाद भी दोस्ती के रिश्ते को खत्म नहीं किया.उसे आज तक कायम रखा है. अक्सर सोशल मीडिया पर दोनों ही सितारे एक दूसरे के लिए कमेंट करते रहते हैं. तो आपको बता दें रित्विक धनजानी के 33 वें जन्मदिन के अवसर पर बतादे क्यों टूटा था रित्विक और आशा का यह प्यार का रिश्ता आपको हम आज बताने जा रहे हैं.

आशा नेगी और रित्विक धनजानी की पहली मुलाकात टीवी के मशहूर सीरियल पवित्र रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर हुई थी. दोनों ही लीड रोल में थे पति पत्नी का किरदार निभाया था. इस सीरियल में शुरू में दोनों एक दूसरे से बात भी नहीं करते थे.

लेकिन बाद में दोनों के बीच दोस्ती हो गई और यह दोस्ती प्यार में बदल गई. वर्ष 2013 में दोनों ने एक साथ नई जिंदगी की शुरुआत की. दोनों ने नच बलिए शो साथ में किया और जीते भी इस शो को. शो में उन्होंने अपना प्यार का रिश्ता पब्लिक किया था.

आशा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि रित्विक को पहली बार देखकर लगा था कि वह बहुत घमंडी है. इसलिए उनसे बात नहीं करती थी. लेकिन सेट पर जब रोज मुलाकात और बातचीत होने लगी तो पता चला कि वह बहुत अच्छे इंसान हैं

. इसके साथ दोनों के बीच प्यार का रिश्ता पनप गया.7 सालों तक रित्विक और आशा ने एक-दूसरे को डेट किया था.सभी को यह लगने लगा था दोनों जल्द शादी के बंधन में बंध जाएंगे.लेकिन अचानक ही दोनों के बीच सब कुछ खत्म हो गया.

दोनों ने अपने इंस्टाग्राम से अलग अलग होने की जानकारी दी थी.  रित्विक ने पोस्ट में बताया था कि आशा के साथ उनकी जिंदगी बेहतरीन थी.

उनकी वजह से उन्हें अच्छा मुकाम हासिल हुआ है. वहीं आशा ब्रेकअप के बाद बहुत टूट गई थी. उन्हें इन सब से बाहर आने में काफी समय लगा था.आशा ने ब्रेकअप के बाद लिखा था, ” लोग अलग हो जाते हैं रिश्ते टूट जाते हैं लेकिन जिंदगी में सबसे जरूरी बात यह है कि हम उस इंसान से जुड़ी यादें साथ रखते हैं ”

ब्रेकअप के बाद अक्सर कपल एक दूसरे पर कीचड़ उछाल ते हैं लेकिन आशा और रित्विक  का रिश्ता सबसे अलग है.दोनों एक दूसरे से अलग हो चुके हैं. लेकिन आज भी वह अच्छे दोस्त हैं. और अच्छे दोस्तों की तरह ही आज भी एक दूसरे से मिलते हैं और एक दूसरे के लिए दोस्ती का रिश्ता आज भी है. और टूटे रिश्ते की करवाहट नहीं दिखती.

 

 

Ranjana Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *