क्या कपिल शर्मा के शो में मेहमान बनकर आएंगे पीएम मोदी? कपिल के बुलाने पर मोदी जी ने क्या दिया जवाब?

Durga Pratap
3 Min Read

आप लोगों ने कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा का शो तो जरूर देखा होगा और शायद हर हफ्ते इसका आनंद लेते होंगे. कपिल शर्मा ने अपनी हाजिरजवाबी और शानदार कॉमिक टाइमिंग से हर किसी को दीवाना बना लिया है. यहां तक तक अब हर कोई उनके शो में आने की चाहत रखता है, चाहे वो कोई बॉलीवुड सिनेमा का सेलिब्रिटी हो या किसी भी फील्ड से जुड़ा व्यक्ति हो. यहाँ तक कि अब तो कई बाबा और स्वामी भी कपिल शर्मा के शो पर आ चुके है और आना भी चाहते है.

वैसे तो कपिल शर्मा के शो पर कई बड़े सेलिब्रिटी आ चुके है लेकिन अब खबर आ रही है कि हमारे देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को भी कपिल शर्मा ने अपने शो पर आने का न्योता दिया है. जहां इस खबर को सुनने के बाद देशवासी काफी खुश है तो दूसरी तरफ लोगों के मन में सवाल भी आ रहे है कि क्या सच में पीएम मोदी कपिल के शो में मेहमान बनकर आएंगे?

कपिल शर्मा

कपिल के शो में आएंगे पीएम मोदी?

आप लोगों कि जानकारी के लिए बता दें कि हाल में कॉमेडियन कपिल शर्मा आज तक टीवी के सीधी बात सेशन में शामिल हुए थे और वहाँ उन्हें एंकर सुधीर चौधरी के तीखे सवालों का जवाब देना पड़ा. सुधीर चौधरी ने कपिल से सवाल किया कि क्या आपने अपने शो में पीएम मोदी को भी कभी बुलाया है? तो कपिल ने इसका उत्तर साफ साफ दे दिया जिसे सुनकर हर कोई उनका दीवाना हो गया. कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने कहा कि मोदी जी ने उनके शो पर आने से मना नहीं किया है.

आज तक टीवी चैनल के सीधी बात सेशन में सुधीर चौधरी ने कपिल शर्मा से सवाल किया कि, “क्या आप ऐसा चाहते है कि मोदी जी भी कभी आपके शो में मेहमान बनकर आएं?” तो इस सवाल का जवाब देते हुए बेस्ट कॉमेडियन कपिल शर्मा ने कहा कि, “जब मैं एक बार मोदी जी दे पर्सनली मिला था तो मैंने उनसे कहा था, सर, कभी हमारे शो पर भी आ जाइये. तो उस समय उन्होंने मुझे शो पर आने के लिए मना भी नहीं किया.उन्होंने कहा कि अभी तो मेरे ओपोजिशन वाले काफी ज्यादा कॉमेडी कर रहे है……आएंगे कभी!”

Share This Article
Leave a comment