ये है मोहब्बतें की 15 साल की रूही ने खरीदा अपने सपनों का महल, करोड़ों की कीमत वाले इस घर की वायरल हुई तस्वीरें… .

ये है मोहब्बतें की 15 साल की रूही ने खरीदा अपने सपनों का महल, करोड़ों की कीमत वाले इस घर की वायरल हुई तस्वीरें… .

चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम करने वाली रूहानी का धवन उर्फ रूही जिन्हें सीरियल ये हैं मोहब्बतें ने हर घर में लोकप्रिय बनाया आज उसी की बदौलत रूहानिका मुंबई में अपने खुद के घर की मालकिन बन गई है। रुहानी का सिर्फ 15 साल की है और हाल ही में उन्होंने अपने पैसों से आलीशान घर खरीदा है।

उन्होंने इस बात की घोषणा अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए की है।रूहानी का ने घर की तस्वीरें शेयर करते हुए कहा कि उपलब्धियों के लिए बहुत आभारी हूँ और उन्होंने बताया कि उनका यह सपना उनकी माँ की वजह से पूरा हुआ। जिन्होंने उसके एक एक पैसे बचाए और उसे दोगुना कर दिया यही कारण है जिसकी वजह से वह यह घर खरीदने में कामयाब रही।

रूहानिका ने अपने शेयर की गई तस्वीरों के साथ एक लम्बा कैप्शन लिखा जिसमें उन्होंने अपने माता पिता को धन्यवाद देते हुए लिखा “वाहे गुरु जी और मेरे माता पिता के आशीर्वाद से आप सभी के साथ मेरी खुशी साझा कर रही हूँ। नई शुरुवात के लिए। मेरा दिल भरा हुआ है और मैं बेहद आभारी हूँ।

मेरे पास ये चेक ने मेरा बहुत बड़ा सपना चिन्हित किया खुद का घर खरीदना यह मेरे और मेरे लोगों के लिए बहुत बड़ा है। मैं इसे आप सभी के साथ साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती। मेरे माता पिता और मैं मुझे दिए गए प्लेटफॉर्म के लिए बहुत आभारी है और जिन्होंने मुझे अवसर दिया और इस सपने को हासिल करने में मदद की उनके लिए भी मैं बहुत आभारी हूँ”।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ruhaanika Dhawan (@ruhaanikad)

यकीनन यह सब मेरे माता पिता की मदद के बिना और उनके मार्गदर्शन के बिना संभव नहीं हो पाता और जैसा कि ये मैंने यह लिखा है, मुझे पता है कि मैं उन्हें पाकर कितनी धन्य महसूस कर रही हूँ।खास कर के मैं अपनी माँ का जिक्र करू तो वह पूरी तरीके से जादूगर हैं वह हर तरह से देसी है। वह हर तरीके से पैसे बचाती हैं और उसे दोगुना करती है।

यह बात बुरी तरीके से सही है कि केवल भगवान और वह जानती है कि उन्होंने यह कैसे किया है।रूहानिका ने अपने प्रशंसकों के लिए भी कैप्शन मैं कुछ लाइनें लिखी। उन्होंने लिखा कि मेरे लिए कोई रोक नहीं है। या सिर्फ शुरुआत है।, सो मैं पहले से ही बड़े सपने देख रही हूँ,मैं अपने सपनों का पीछा करूँगी और कड़ी मेहनत करूँगी। इसलिए अगर मैं यह कर सकती हूँ तो आप भी कर सकते हैं। इसलिए सपना देखें अपने सपनों का पालन करें और वहाँ निश्चित रूप से 1 दिन सच होगा।

Ranjana Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *