आप भी रह जाएगे शॉक जब सुनेगे शाहरुख़ की “डंकी” फिल्म में रोल करने की फीस! आईए जानते है ?

Pinky
4 Min Read

किंग खान की फिल्म क्रिसमस के मौके 22 दिसंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म के एक पोस्ट ने ही धमाल मचा दी है किंग खान के फैंस की एक्साइटमेंट कंट्रोल नहीं हो रही है तो आईए जानते हैं इस मूवी के बारे में और जानते हैं कि स्टार्स ने कितनी फीस ली है

बीते दिनों में शाहरुख के 58th में जन्मदिन पर डंकी फिल्म का ड्रॉप डाउन वीडियो जारी किया गया था जिसमें शाहरुख एक पंजाबी लड़के का रोल निभाते नजर आ रहे हैं जो लंदन जाना चाहता है इसको देख कर फैंस के दिलों में शाहरुख ने और भी जगह बना ली है और फैंस इस फिल्म को देखने के लिए बहुत एक्साइटेड है साल 2023 में शाहरुख की एक के बाद एक धमाकेदार फिल्में आ रही है जैसे “पठान” उसके बाद “जवान” जैसी फिल्मों ने तहलका मजाक दिया है इसके बाद आ रही फिल्म “डंकी” का सबको बेसब्री से इंतजार है।

ये फिल्म क्रिसमस के मौके 22 दिसंबर को रिलीज होगी इसमें शाहरुख खान, तापसी पन्नू, विकी कौशल और भी स्टार्च शामिल है और इस मूवी के फर्स्ट ड्रॉप डाउन की वीडियो ने पहले ही तहलका मचा दिया है डंकी की असली ताकत मिलेगी स्क्रीन के पीछे से क्योंकि वहां एक ऐसा मास्टरमाइंड बैठा है जिसकी आज तक कोई फिल्म फ्लॉप नहीं हुई है 100% उनकी मूवी हिट होती है चाहे वह “लगे रहो मुन्ना भाई”, पीके, 3 ईडियट्स या फिर “संजू” .

राजकुमार हिरानी फिल्म नहीं अपनी एक दुनिया बनाते हैं उनकी फिल्में एक गिरगिट की तरह होती है जो लोगों को खुश करने के लिए रंग बदल लेती है।  तो आईए जानते हैं इन स्टार्स ने अपने रोल के लिए कितने कितने फीस चार्ज करी है।

शाहरुख खान ने ली फीस 

जैसे कि आप सब जानते हैं कि शाहरुख का नाम किसी फिल्म से जुड़ जाना वह अपने आप में बहुत कामयाब हो जाता है “डंकी” में शाहरुख का एक पंजाबी लड़के का रोल निभाते नजर आ रहे हैं और शाहरुख की “जवान” मूवी के बाद है इनका स्ट्रैटम माउंट एवरेस्ट पीक तक पहुंच गया है और बताया जा रहा है कि यह अपनी रोल के लिए 28 करोड रुपए ले रहे हैं।

विकी कौशल ने ली फीस 

तो आईए जानते हैं कि विकी कौशल इस फिल्म की लिए कितनी फीस ले रहे हैं आपको बता दे की विकी कौशल डंकी में “सुखी” का रोल निभाते नजर आ रहे हैं विकी और हिरानी ने पहले भी साथ में काम किया हुआ है मूवी “संजू” में और यह अपने रोल के लिए 12 करोड रुपए ले रहे हैं।

तापसी पन्नू ने ली फीस 

तापसी पन्नू मन्नू का रोल निभाती नजर आ रही है और इनकी लुक काफी स्टाइलिश लग रही है और फैंस उनकी काफी तारीफ करते नजर आ रहे हैं और यह अपने रोल के लिए 11 करोड रुपए ले रही है।

बोमन ईरानी ने ली फीस 

बोमन ईरानी ने मन्नूभाई एमबीबीए, 3 इडियट्स और “पीके” जैसी फिल्मों में काम किया हुआ है और यह बेहद पसंदीदा एक्टर है और डंकी में यह “गुलाटी” नाम के एक शिक्षक का रोल निभाते नजर आ रहे हैं और यह 15 करोड रुपए फीस ले रहे हैं।

सतीश शाह ने ली फीस 

यह एक्टर भी एक अनुभवी एक्टर हैसतीश शाह ने “मैं हूं ना” के बाद अब डंकी जैसे फिल्म में काम करना शुरू किया है और यह फिल्म में अहम भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं और यह साथ करोड रुपए फीस ले रहे।

 

Share This Article
By Pinky
पिंकी एक अनुभवी समाचार लेखिका है, जो हिंदी में समाचार सामग्री लिखने में माहिर है। उन्होंने इस क्षेत्र में अपने 10+ वर्षों के अनुभव के दौरान अपनी योगदान की अद्वितीय छाप छोड़ी है। पिंकी एक विद्यार्थी के रूप में अपनी शिक्षा की शुरुआत कर चुकी है, लेकिन उन्होंने समाचार लेखन में अपना आदर्श क्षेत्र खोजा और अपने लिखावट के माध्यम से व्यापक पठकों को अद्वितीय तरीके से समझाने का काम किया है। पिंकी का 10+ वर्षों का समाचार लेखन क्षेत्र में अद्वितीय अनुभव है, और उन्होंने अपने काम के माध्यम से अपनी योग्यता का परिचय दिया है। उनका विशेष ध्यान समाचार लेखन के प्रति है, और वे सटीकता और जानकारी को अपने लेखन के माध्यम से व्यक्त करने में निष्ठावादी हैं। पिंकी के लेखन कौशल उनके सामाजिक और राजनीतिक विषयों पर अद्वितीय ध्यान के साथ प्रस्तुत करते हैं, जिससे वे अपने पाठकों को विशेष रूप से सम्मोहित करते हैं। उन्होंने अपने कैरियर के दौरान कई बड़े समाचार पोर्टलों और प्रमुख प्रकाशकों के साथ काम किया है और विभिन्न समाचार विषयों पर लेखन किया है। पिंकी अपने व्यापक ज्ञान, लेखन कौशल, और समाचार के विशेष शौक के साथ हिंदी भाषा में समाचार प्रकाशन के क्षेत्र में एक अद्वितीय शख्सियत हैं। वे हमारे पाठकों को सटीक, विश्वसनीय और महत्वपूर्ण समाचार सामग्री प्रदान करने के लिए अपनी सार्थक योगदान के लिए प्रसिद्ध हैं। पिंकी एक समाचार लेखिका के रूप में अपने अनुभव और योग्यता के साथ एक महत्वपूर्ण योगदानकर्ता है, और हम उनके साथ होने पर गर्व करते हैं। उनके लेखन कौशल और जागरूकता से हमारे पाठक अब हिंदी समाचार के साथ और भी जुड़े रहेंगे।
Leave a comment