तलाक के बाद भी करिश्मा कपूर को अपने पति से मिलते हैं इतने रुपए जान कर हैरान हो जाओगे

तलाक के बाद भी करिश्मा कपूर को अपने पति से मिलते हैं इतने रुपए जान कर हैरान हो जाओगे

90 के दशक की सबसे खूबसूरत और टॉप एक्ट्रेस में से एक एक्ट्रेस करिश्मा कपूर अपने दौर की बेहद सफल एक्ट्रेस थीं, जिन्होंने 1991 में फिल्म प्रेम कैदी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।अगर उनके फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया था और उन्हें इंडस्ट्री के लगभग हर मशहूर अभिनेता के साथ फिल्मों में देखा गया है।

लेकिन अगर रियल लाइफ की बात करें तो करिश्मा कपूर को अपनी पर्सनल लाइफ में काफी उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ा था। करिश्मा कपूर की प्रोफेशनल लाइफ जितनी सफल रही, उन्हें अपनी पर्सनल लाइफ में उतने ही उतार-चढ़ाव देखने को मिले। और आज की पोस्ट में मैं आपको करिश्मा कपूर की पर्सनल लाइफ के बारे में बताने जा रहा है

करिश्मा कपूर ने निजी जीवन में दिल्ली के एक बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी, लेकिन एक्ट्रेस इस रिश्ते में असफल रही जिसके चलते उनका रिश्ता सिर्फ 13 साल ही चल पाया। करिश्मा कपूर और संजय कपूर की शादी साल 2003 में हुई थी, कुछ सालों बाद उनके घर में आपसी मनमुटाव की स्थिति पैदा हो गई और फिर आखिरकार साल 2016 में दोनों का तलाक हो गया और दोनों अलग हो गए।

शादी से करिश्मा कपूर एक बेटा कियान राज कपूर और एक बेटी समायरा कपूर समेत कुल 2 बच्चों की मां बनीं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कहा जाता है कि संजय कपूर के लिए तलाक काफी महंगा था क्योंकि करिश्मा कपूर को कानूनी तौर पर अपनी संपत्ति का एक बड़ा हिस्सा एलुमनाई के तौर पर देना पड़ा था।

बता दें, जिस फ्लैट में आप अपने बच्चों करिश्मा कपूर के साथ रहती हैं वह भी संजय कपूर ने ही दिया था और आज तलाक के बाद भी संजय कपूर अपने दोनों बच्चों की पढ़ाई की पूरी जिम्मेदारी लेते हैं. जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि करिश्मा कपूर के दोनों बच्चे मुंबई के धीरूभाई अंबानी स्कूल में पढ़ते हैं, जिसे आज पूरे देश का सबसे महंगा स्कूल माना जाता है।

इन सबके अलावा संजय कपूर बच्चों का पूरा खर्च भी वहन करते हैं. और इस तलाक के दौरान एक बांड भी साइन किया गया जिसके तहत संजय कपूर हर महीने करिश्मा कपूर को 10 लाख रुपये भेजते हैं।

बता दें, बॉन्ड साइनिंग के दौरान 14 करोड़ के इस पूरे बॉन्ड पर साइन हुए थे, जिसके बाद तलाक को मंजूरी मिल गई थी। मिलने आते रहते हैं और इसके अलावा कई बार छुट्टियों के दौरान अपने बच्चों को भी अपने साथ बुला लेते हैं.

अगर करिश्मा कपूर और संजय कपूर के रिश्ते की बात करें तो आज भी दोनों एक दूसरे से अच्छे दोस्त की तरह लगते हैं, जिससे उनके बीच की कड़वाहट का असर बच्चों की परवरिश पर न पड़े।

Ranjana Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *