तारे जमीन पर’ के दर्शील सफारी को 12 साल बाद पहचान नहीं पाएंगे आप, देखें तसवीरें

तारे जमीन पर’ के दर्शील सफारी को 12 साल बाद पहचान नहीं पाएंगे आप, देखें तसवीरें

फिल्म ‘तारे जमीन पर’ 2007 में आई बेस्ट फिल्मों के नाम में शुमार है।  इस फिल्म से दर्शील सफारी  ने इंडस्ट्री में एक अलग पहचान पहचान बनाई थी। वह एक बच्चे के किरदार में नजर आए थे। उनके साथ बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने भी अहम भूमिका निभाई थी।

उनके काम को काफी सरहा गया था। हाल ही में  दर्शील की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिससे देखकर कहना गलत नहीं होगा कि अब वह बड़े हो गए हैं। उनके लुक्स में काफी फर्क आया है। वह काफी हैंडसम हो गये हैं।

दर्शील ज्यादा फिल्मों में नजर नहीं आते 

वहीं बता दें दर्शील ज्यादा फिल्मों में नजर नहीं आते हैं। इस बात का उन्होंने खुद खुलासा किया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया है कि वह ऑडिशन्स तो देते हैं पर अपने मन मुताबिकही प्रोजेक्ट चुनते हैं। उनका कहना है कि वो कोई भी ऐसा वैसा प्रोजेक्ट नहीं उठाते हैं।

ये होंगे दर्शील के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

दर्शील के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्ह ही फिल्म ‘Quickie’से बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे। इस फिल्म का एक पोस्ट र भी आया है

जिसका टैग था-no buffering, no suffering’ बता दें दर्शील एक ऐसे स्टार है जो महज 11 साल की उम्र में स्टार बने थे। दर्शील सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अकसर कोई न कोई तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Darsheel Safary (@dsafary)

फिल्म ‘तारे जमीन पर’ की कहानी

यह फिल्म आठ साल के ईशान दर्शील सफारी की कहानी बताती है जो बुरी तरह पीड़ित होता है जबतक की उसकी पहचान एक शिक्षक आमिर खान के द्वारा एक द्य्स्लेक्सिक (dyslexic) के रूप में की जाती है।

Ranjana Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *