कैटरीना कैफ से भी बेहद खूबसूरत है इनकी छोटी बहन इसाबेल कैफ

कैटरीना कैफ से भी बेहद खूबसूरत है इनकी छोटी बहन इसाबेल कैफ

हिंदी सिनेमा की अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने अपनी खूबसूरती और अदाकारी के दम पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है। कैटरीना कैफ को बॉलीवुड के इतिहास में सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल किया जाता है और उनके देश भर में करोड़ों दीवाने हैं।

कैटरीना की ऐक्टिंग और खूबसूरती से तो आप सब वाकिफ हैं लेकिन क्या आप उनकी बहन के बारे में जानते हैं, अगर नहीं तो आज हम आपको कैटरीना कैफ की बहन के बारे में बतायेंगे। बता दें कि कैटरीना कैफ की छः बहने और एक भाई भी है।

जल्द करेंगी हिंदी फिल्मों में अभिनय की शुरुआत

खबरों के मुताबिक उनकी छोटी बहन इसाबेल कैफ भी बॉलीवुड की रंगीन दुनिया में कदम रखने वाली है, कैटरीना के साथ-साथ इसाबेल कैफ को भी उनकी खूबसूरती और ग्लैमरस अंदाज के लिए जाना जाता है। उनके फैंस उनके डेब्यू का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

बता दें कि इसाबेल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती हैं। वहीं उनकी सोशल मीडिया पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है।

आजकल इसाबेल कैफ ब्रिटिश फिल्म एक्टर और मॉडल है, बता दें कि पिछले कुछ दिनों से उनके हिंदी सिनेमा में कदम रखने की खबरें चर्चा में बनी हुई है।

इंटरव्यू में बोली ये बात

एक्ट्रेस ने हाल ही में दिये एक इंटरव्यू में बताया कि-

मैं पिछले कुछ समय से हिंदी भाषा को सीखने की कोशिश कर रही हूं, मैं ठीक तरह से इसे सीख रही हूं। अब ये तो जाहिर है कि किसी भी भाषा को ठीक तरह से सीखने में अच्छा-खासा वक्त लगता है और मुझे अभी हिंदी पर अपनी कमांड मजबूत करनी है।

किस फिल्म में आएगी नज़र

बता दें कि जल्द ही इसाबेल एक्टर पुलकित सम्राट के साथ फिल्म ‘सुस्वागतम खुशामदीद’  से बॉलावुड में एंट्री करने जा रही है। फिल्म से जुड़ी कई तस्वीरें एक्टर ने अपनी इंस्टाग्राम पर शेयर की है, एक्टर ने इसाबेल के साथ काम करने को लेकर खुशी भी जाहिर की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pulkit Samrat (@pulkitsamrat)

Shilpi Soni

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *