मुंबई।अर्जुन कपूर की गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा अपने फिगर के लिए मशहूर हैं।  47 साल की ये एक्ट्रेस अपनी जिंदगी जिंदादिली के साथ जी रही है। बात करें मलाइका की इनकम कि तो वो अपने ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर से तो वो काफी आगे हैं। मलाइका साल के 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई करती हैं। जिसमे वो  फिल्मों में आयटम सांग के साथ कई शोज को जज भी कर रही हैं।

कब की थी करियर की शुरुआत

मलाइका ने अपने करियर की शुरुआत टीवी एंकर के तौर पर की थी। उन्होंने एमटीवी क्लब जैसे शोज की मेजबानी की ।  इसके बाद वो साइरस ब्रोचा के साथ लव लाइन और स्टाइल चेक शो में भी नजर आई है। एक शो को जज करने के लिए वो मोटा पैसा लेती हैं।

साथ ही यदि मलाइका से किसी फिल्म में आइटम नंबर करवाना हो तो आपको डेढ़ करोड़ से ज्यादा की रकम ढीली करनी पड़ सकती है। मलाइका को दिल से फिल्म के ‘छैय्या-छैय्या’ गाने से सबसे ज्यादा लोकप्रियता मिली थी। इसके बाद वो रंगीलो मारो ढोलना गाने में पति अरबाज के साथ नजर आई थी। वहीं 25 से ज्यादा ब्रांड को मलाइका प्रमोट करती हैं। इसके साथ ही योगा क्लास के जरिए भी उनकी बड़ी इनकम हो जाती है।

 

अर्जुन से कब हुआ पैचअप

मलाइका साल 2016 से अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं। जिस समय इन्होंने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था। इस दौरान मलाइका अरबाज की पत्नी और एक बच्चे की मां थीं । इस रिलेशनशिप में उम्र का बड़ा फासला था। क्योंकि अर्जुन के पिता बोनी कपूर इस रिश्ते के खिलाफ थे ।

क्योंकि मलाइका और अर्जुन में कई सालों का अंतर हैं। वो बात अलग है कि खुद बोनी ने अपने से उम्र में कई साल छोटी श्रीदेवी के लिए उम्र के फासले को कचरे के डिब्बे में डाल दिया था। फिलहाल अरबाज को मलाइका ने 2017 में तलाक दे दिया और मुंबई में खुद के कमाए पैसों से लिए आलीशान फ्लैट में अपने बेटे के साथ रहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *