दोस्तों आज हम एक ऐसे शख्स के बारे में के बताने जा रहे हैं. जो अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर एक शादी में पहुंचा तो देखकर सब हैरान हो गए क्योंकि यह शख्स शादी में अपनी 6 गर्लफ्रेंड को लेकर पहुंचा था.और वह सभी के सभी गर्लफ्रेंड प्रेग्नेंट थी. यह शख्स नाइजीरिया का मशहूर प्लेब्वॉय प्रिटी माइक था और अपने दोस्त की शादी के आमंत्रण पर सभी गर्लफ्रेंड ओं को लेकर गया था.

प्रिटी माइक ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था. कि यह है सभी लड़कियां मेरी गर्लफ्रेंड है. और यह सभी मेरे बच्चे की मां बनने वाली है. इस बात से वह लड़कियां भी माइक के साथ बहुत खुश नजर आ रही है और उन्हें भी इस बात से कोई आपत्ति नहीं है.

अभिनेता की शादी में पहुंचा था माइक

विलियम उचेबा जोकि नाइजीरिया का प्रसिद्ध एक्टर है. उचेबा और माइक की बहुत अच्छी दोस्ती थी.है. ऐसे में माइक अपने दोस्त उचेबा की शादी में पहुंचे थे. जब माइक ने अपने दोस्त की शादी में एंट्री की तो वहां पहुंचे सभी लोग माइक को देखने लगे क्योंकि वह पिंक सूट में छह प्रेग्नेंट महिलाओं के साथ पहुंचा. सभी गर्भवती महिलाओं ने एक ही कलर की ड्रेस पहनी हुई थी.

जब यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई तो चर्चा के विषय बन गई. माइक अपने दोस्त की शादी में 6  प्रेग्नेंट महिलाओं के साथ अलग ही अंदाज में पहुंचा था. वह सभी महिलाएं आपस में माइक के साथ कंधे से कंधा मिलाकर पहुंची थी. माइक ने उन सभी लड़कियों को अपनी गर्लफ्रेंड बताया. और उसने कहा कि यह मेरी सारी गर्लफ्रेंड मेरे बच्चे को जन्म देने वाली है. और हम सभी एक दूसरे से काफी खुश हैं.

सभी गर्लफ्रेंड मेरे साथ बहुत खुश है माइक

सोशल मीडिया पर माइक ने बताया कि इन सभी गर्लफ्रेंड को मैंने ही प्रेग्नेंट किया है. इसमें मेरी किसी गर्लफ्रेंड को कोई आपत्ति नहीं है. और हम सभी काफी खुश है और जिंदगी का मजा ले रहे हैं. इन सभी पोस्टों को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने अपने अलग-अलग कमेंट दे रहे हैं.

सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इस पोस्ट को पॉपुलर होने का एक जरिया बताया. कई लोगों ने बताया कि यह केवल दिखावा कर रहा है. माइक में भी इन सभी सवालों का रिप्लाई देते हुए कहा है कि यह कोई कहानी नहीं है. यह सभी गर्लफ्रेंड ने मेरे साथ काफी खुश है. और वह सभी मेरे बच्चे को जन्म देने के लिए काफी उत्साहित भी है. और मुझे इससे ज्यादा आपको कुछ नहीं कहना है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *