3 इडियट के चतुर ने किया ट्रांसफॉरमेशन, फैंस बोले चमत्कारी पुरुष

3 इडियट के चतुर ने किया ट्रांसफॉरमेशन, फैंस बोले चमत्कारी पुरुष
3 iditos chatur

3 idiot fame Omi Vaidhya : थ्री ईडियट यूथ के लिए सबसे यादगार फिल्मों में से एक फिल्म थी. इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया. यह फिल्म आज भी लोगों के जेहन में घर बना चुकी है. इससे उनका एक किरदार बहुत ज्यादा फेमस हुआ था. जिसका नाम चतुर था हालांकि उसे फिल्म में साइलेंसर भी कहा जाता था. आपको बता दें कि यह किरदार ओमी वैद्य ( Omi Vaidhya ) ने निभाया था. ओमी वैद्य की स्पीच आज भी लोगों को हंसने पर मजबूर कर देती है तो आज हम आपको आपके प्यारे चतुर यानी ओमी वैद्य का लुक दिखाने जा रहे हैं. ओमी वैद्य ने अपने अंदर एक अजब गजब का ट्रांसफॉरमेशन ( Transformation Of Omi Vaidhya )  किया है. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया ( Viral Pictures Of Omi Vaidhya ) पर सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रही हैं.


हालांकि ओमी वैद्य की एक नई फोटो सामने आई है जिसमें वह काफी स्टाइलिश ( Stylish Pictures Of Omi Vaidhya )  दिख रहे हैं. वह स्टाइलिश अवतार में एक पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं. आपको बता दें कि ओमी ने तीन फोटो एक साथ शेयर कर दिए हैं. उनके फैंसी संख्या में काफी ज्यादा बढ़ोतरी भी हो रही है. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर उनके फैंस के काफी अच्छे और मजेदार कमेंट ( Omi Vaidhya Viral Black And White Pictures ) देखने को मिल रहे हैं. किसी एक फैन ने कमेंट किया कि ” हे चमत्कारी पुरुष अब तक कहां थे आप?” तो किसी ने यहां तक लिख लिया कि “आप तो बिल्कुल सीईओ लग रहे हैं जो 900 कर्मचारियों को एक साथ पर फायर कर देता है”

कुछ लोगों ने बहुत जमकर प्यार लुटाया और दिलवाले इमोजी भी शेयर किए. उनके फैंस उन्हें फिर से एक बार पर्दे पर देखना चाहते हैं. फैंस उनकी आने वाली फिल्म का इंतजार कर रहे हैं लेकिन ओमी वैद्य भी पर्दे से दूरी बना के रखे हुए हैं. अब देखना यह है अगर वह फिर से कोई फिल्म साइन करते हैं तो वह कितना धमाल मचा पाती है.

Read More : 

कमाल आर खान के खिलाफ लिया लीगल एक्शन, बेशर्म रंग गाना बना एक बड़ी वजह

Muskan Baslas

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *