इन अभिनेत्रियों के लिए पिता से भी बढ़कर हैं उनके ससुर, सिर्फ सम्मान ही नहीं नजर आती है दोस्ती

इन अभिनेत्रियों के लिए पिता से भी बढ़कर हैं उनके ससुर, सिर्फ सम्मान ही नहीं नजर आती है दोस्ती

शादी हर किसी की जिंदगी में बड़ा बदलाव लाती है लेकिन लड़कियों के लिए यह बदलाव और भी खास होता है। अपने माता पिता भाई बहन और दोस्तों के अलावा उनकी जिंदगी में नए रिश्ते जुड़ते हैं। ऐसे में हर लड़की यही चाहती है कि सिर्फ उसका पति ही नहीं बल्कि उसके ससुराल वाले भी उसका ख्याल रखें और वही मान सम्मान दे जिसकी वह हकदार है। आम घरों में ही नहीं बॉलीवुड हस्तियों की भी परिवार बसाने को लेकर यही ख्वाहिश रहती है।

इन अभिनेत्रियों के ससुर से हैं ऐसे संबंध

ऐसे में फैंस जानना चाहते हैं कि आखिर जब बड़ी बड़ी हीरोइनें शादी करती हैं तो उनका ससुराल में सबके साथ कैसा तालमेल बैठता है।  आज आपको बताते हैं बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही हीरोइनों के बारे में जो ससुराल में अपने ससुर के बेहद करीब हैं और उन्हें पिता से भी बढ़कर सम्मान देती है। इतना ही नहीं वह अपनी ससुर को अपना अच्छा दोस्त भी मानती हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने अभिषेक बच्चन से शादी की है और अमिताभ बच्चन उनके ससुर हैं। ऐश्वर्या सास जया से ज्यादा अमिताभ के करीब नजर आती हैं। वह अपने ससुर को पिता से भी बढ़कर मानती हैं और जब भी कोई अवॉर्ड लेने जाती हैं  या उन्हें सम्मान मिलता है तो वह अपने ससुर के पैर छूती हैं। ऐश्वर्या ने अमिताभ के साथ कई फिल्मों में काम किया है।

दीपिका पादुकोण

2018 में 14 और 15 नवंबर को अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अभिनेता रणवीर सिंह से शादी कर ली। छल साल के अफेयर के बाद दोनों ने एक दूसरे का हाथ थाम लिया। ऐसे में दीपिका भी अब अपने ससुराल में ही रहती हैं जहां उनके साथ सास, ससुर और ननद भी हैं। रणवीर सिंह के पिता का नाम जगजीत सिंह भवनानी है। दीपिका अपने ससुर जगजीत को पिता से भी ज्यादा मान-सम्मान देती हैं।

नेहा धूपिया

नेहा ने 2018 में अभिनेता अंगद बेदी संग सिख रीति-रिवाज से शादी की थी। इस शादी से दोनों को एक बेटी भी हुई है। नेहा के ससुर का नाम बिशन सिंह बेदी हैं जो कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी रह चुके हैं। नेहा ने अगंद से लव मैरिज की। बिशन नेहा को बेटी से बढ़कर मानते है वहीं नेहा भी उन्हें पिता से बढ़कर सम्मान देती हैं।

सोनम कपूर

अनिल कपूर की लाडली सोनम कपूर भी शादी कर कुछ साल पहले अपना घर बसा चुकी हैं। सोनम मुंबई और लंदन सफर करती रहती हैं लेकिन उनका ससुराल दिल्ली में है ऐसे में वह कई मौके पर दिल्ली जाती हैं और अपने ससुराल में भी रहती हैं। सोनम अपने ससुर का बहुत सम्मान करती हैं। उनका कहना है कि वह एक पापा का घर छोड़ दूसरे पापा के पास आ गई हैं।

सुजैन खान

सुजैन ने ऋतिक रोशन से शादी की थी लेकिन सालों बाद उनका तलाक हो गया। हालांकि भले ही सुजैन ने ऋतिक से अपना रिश्ता खत्म कर लिया लेकिन अपने ससुर राकेश रोशन को आज भी वह पिता से बढ़कर सम्मान देती हैं। अलग होने के बाद भी वह अपने ससुर से बेहद लगाव रखती हैं और परिवार के साथ वक्त बिताती हैं।

Shilpi Soni

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *