सीधी सादी अंगूरी भाभी निकली बेहद हॉट, नए साल पर कराया फोटोशूट

सीधी सादी अंगूरी भाभी निकली बेहद हॉट, नए साल पर कराया  फोटोशूट

Shubhangi-atre-as-angoori-bhabhi : नया साल आते ही हर कोई नए-नए सपने बुनने लगता है. हर कोई नए नए संकल्प लेता है फिर चाहे वह छोटे पर्दे के एक्टर एक्ट्रेस हों या फिर बड़े पर्दे के चमकते सितारे. हर किसी की अपनी लिस्ट होती है जो उसे उस साल में पूरी करने की चाहत रहती है. ऐसा ही कुछ “भाभी जी घर पर है” ( bhabhi ji ghar pr hain ) . सीरिअल की एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे ( shubhangi atre ) के साथ है. यूं तो शुभांगी अत्रे सीरियल में केवल साड़ी में ही दिखाई देती हैं लेकिन रियल लाइफ में वह बेहद बोल्ड एंड हॉट ( hot and bold pictures of shubhangi atre ) हैं.

शुभांगी अत्रे  की इस साल की बकेट लिस्ट ( shubhangi atre bucket list of 2023 ) में एक सोलो ट्रिप की चाहत है. वह काफी समय से चाहती थी कि एक सोलो ट्रिप  ( solo trip of shubhangi atre ) पर जाकर अपना सपना पूरा करें और उन्होंने डिसाइड किया है कि 2023 में वह सोलो ट्रिप का सपना जरूर पूरा करेंगी. आपको बता दें कि शुभांगी अत्रे एक नए ट्रैक के साथ वापसी करने वाली हैं. शुभांगी ने बताया कि उनकी आंखों में बहुत ज्यादा इंफेक्शन हो गया था जिसकी वजह से उनका बहुत बुरा हाल था.

इसलिए उन्हें कुछ समय तक सीरियल का शूट छोड़ना पड़ा. इस बैक्टीरियल इंफेक्शन के कारण वह काफी परेशान हुई थी. उनकी इन्हीं परेशानी की वजह से उस सीरिअल की कहानी बदलनी पड़ी थी. इतना ही नहीं उन्हें खजुराहो के फिल्म फेस्टिवल ( khajuraho film festival )  में भी जाना था लेकिन अपने इंफेक्शन की वजह से वहां नहीं जा पायीं. आपको बता दें कि 2016 में शुभांगी अत्रे ने यह शो ज्वाइन ( shubhangi atre joined the serial in 2016 ) किया था तब से वह सभी के दिलों पर राज कर रही हैं.

Read More : 

महिला ने डीएम को मारा ताना, फिर डीएम ने किया कुछ ऐसा कि आप भी देखकर हैरान रह जाएंगे

Muskan Baslas

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *