श्रीलंका से मिली हार का कारण है भारत के बल्लेबाज , कप्तान रोहित को आया गुस्सा

श्रीलंका से मिली हार का कारण है भारत के बल्लेबाज , कप्तान रोहित को आया गुस्सा

Asia Cup 2022 : दोस्तों एशिया कप (Asia Cup 2022) के सुपर 4 के मुकाबले में कल भारत और श्रीलंका का मुकाबला था। भारत सुपर फोर का अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ हार गयी थी और अब दूसरा मुकाबला श्रीलंका के खिलाफ भी हार गयी। श्रीलंका ने भारतीय टीम को 6 विकेट से हराया है। भारत कि तरफ से कप्तान रोहित शर्मा के अलावा कोई भी खिलाडी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया और रोहित शर्मा के द्वारा दी गयी शानदार शुरुआत के बावजूद भी स्कोर को ज्यादा नहीं ले जा सके। हार से कप्तान काफी गुस्से में है और इंटरव्यू में हार का कारण बताया है।

Asia Cup 2022 : रोहित शर्मा ने बताया हार का कारण

भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका को 174 का टारगेट दिया। भारत कि शुरुआत काफी ख़राब रही के ऐल राहुल और विराट कोहली कोई शानदार प्रदर्शन नहीं कर पाए विराट तो 0 के निजी स्कोर पर आउट हो गए। उसके बाद रोहित शर्मा ने कप्तानी पारी खेली और 41 गेंदों में 72 रन कि पारी खेल कर टीम को अच्छे टोटल कि तरफ धकेला । लेकिन भारतीय बल्लेबाजों ने ऐसा नहीं किया। रोहित शर्मा ने इस हार का कारण बल्लेबाजों के द्वारा खेले गए ख़राब शॉट्स को बताया। कप्तान कहते है कि बल्लेबाजों को जिम्मेदारी समझनी चाहिए और शॉट्स सिलेक्शन पर ध्यान देना चाहिए। भारत एक अच्छी टीम है और ऐसे मुकाबले नहीं हार सकती।

Asia Cup 2022 :कप्तान ने गेंदबाजों की की तारीफ

रोहित शर्मा ने भारतीय गेंदबाजों की काफी तारीफ की है और कहा है की श्रीलंका ने काफी शानदार तरीके से शुरुआत की और मैच में आगे निकल गए लेकिन गेंदबाजों ने लगातार विकेट लिए और थोड़ा गेम में रहने की कोशिश की। युजवेंद्र चहल और रविचंद्रन अश्विन ने काफी अच्छी गेंदबाजी की और आक्रामक दिखे। चहल ने 3 विकेट हासिल किये तो अश्विन ने भी एक विकेट लिया। इसके अलावा भारतीय तेज गेंदबाज ने कोई विकेट नहीं लिया।

Asia Cup 2022 : शनाका का इंटरव्यू

श्रीलंकाई कप्तान दासुन शनाका ने अपने टीम मेमंबर्स की काफी तारीफ की और कहा की इस जीत के बाद सभी काफी खुश और आत्मविश्वास से पूर्ण है। श्रीलंका की गेंदबाजी अच्छी रही खासतौर पर महेश तीक्षणा और दिलशान। इसके बाद ओपनर बल्लेबाज कुसल मेंडिस और पाथुम शानदार बल्लेबाजी की थी और हमें ड्राइविंग सीट पर ला दिया। उसके बाद मेने और राजपक्षे ने उस लय को बनाये रखा और मैच जीत लिया। आपको बता दे की भारत सुपर 4 (Asia Cup 2022) के अपने दोनों मुकाबले हारी है और श्रीलंका अपने दोनों मुकाबले जीती है। अब भारत का अगला मुकाबला अफगानिस्तान के साथ होगा।

Durga Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *