बुमराह की पत्नी संजना गणेशन ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब , यूजर को कहा ” दिखता नहीं क्या चोमू आदमी ? “

बुमराह की पत्नी संजना गणेशन ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब , यूजर को कहा ” दिखता नहीं क्या चोमू आदमी ? “

Jaspreet Bumrah : दोस्तों एशिया कप का माहौल चल रहा है और इस समय भारत की हार की वजह से माहौल काफी गरम बना हुआ है। काफी सारे सोशल मीडिया यूजर भारतीय टीम और उसके खिलाड़ियों को ट्रोल कर रहे है। दरअसल यहाँ मामला पाकिस्तान के खिलाफ भारत को मिली हार के बाद शुरू हुआ था और अब यह चलता ही जा रहा है। आपको बता दे की अर्शदीप सिंह ने पाकिस्तान के खिलाफ एक आसान का कैच छोड़ दिया था और भारतीय टीम हार गयी थी जिसके बाद काफी लोगो ने अर्शदीप सिंह को ट्रोल किया।

Jaspreet Bumrah : रिप्लाई अब काफी तेजी से वायरल हो रहा

अब जसप्रीत बुमराह ( Jaspreet bumrah ) की पत्नी संजना गणेशन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पुरानी फोटो शेयर की है उसके कमैंट्स में एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा है की “भारतीय टीम हार रही है और ये घूमने में बिजी है।” इस कमेंट का संजना ने काफी अच्छा रिप्लाई किया है। यहाँ रिप्लाई अब काफी तेजी से वायरल हो रहा है। संजना गणेशन ने इसका कमेंट किया है कि ” यह थ्रौबैक फोटो है , दिखता नहीं क्या चोमू आदमी ? ”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanjana Ganesan (@sanjanaganesan)

jaspreet Bumrah : बुमराह है एशिया कप से बाहर

दोस्तों भारत के अभी के टाइम के सबसे शानदार बॉलर जसप्रीत बुमराह ( Jaspreet Bumrah ) एशिया कप में शामिल नहीं है। वे चोट कि वजह से टीम से बहार है और अभी बेंगलुरु में नेशनल क्रिकेट अकादमी में है। एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के मैच में अर्शदीप सिंह से कैच छूट जाने पर सोशल मीडिया पर काफी बवाल हुआ था और ट्रोलर्स ने उन्हें खालिस्तान का समर्थन करने वाला तक बता दिया था उसके बाद में संजना गणेशन ने ट्रोलर्स को काफी सुनाया और गवर्नमेंट ऑफ़ इंडिया ने भी विकिपीडिया को उनके बारे में गलत लिखने कि वजह से नोटिस भेजा।

अब सुपर 4 में भारत ने अपने द्वारा खेले गए 2 मुकाबले गवा दिए है। पहले पाकिस्तान से हारने के बाद अब श्रीलंका ने भी भारत को हरा दिया है। भारत का अगला मैच अब अफगानिस्तान के साथ है। भारत को अगर एशिया कप में रहना है तो उसके लिए अब भारत के हाथ में अफगानिस्तान को हारने के अलावा कुछ नहीं है। बाकि पॉइंट्स टेबल और बाकि कि टीमों के प्रदर्शन पर निर्भर करता है।

Durga Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *