सरेआम हीरोइनों को उठा कर ले जाने वाले महान बॉलीवुड विलेन देखो आज कल कैसी जिंदगी बीता रहे हैं

सरेआम हीरोइनों को उठा कर ले जाने वाले महान बॉलीवुड विलेन देखो आज कल कैसी जिंदगी बीता रहे हैं

बॉलीवुड फिल्मों के एक्टर से ज्यादा विलन का किरदार काफी दमदार होता है. जितना दमदार विलन होगा उतनी ही फिल्म हिट होगी. ऐसे ही बॉलीवुड के एक दमदार विलन है किरण कुमार. जिन्होंने बॉलीवुड की कई हीरोइनों को काफी परेशान किया है. आप इन्हें सैकड़ों फिल्मों में देख चुके होंगे.

आपको बता दें किरण कुमार पहले बॉलीवुड में एक्टर बनना चाहते थे. लेकिन इन्हें नेगेटिव रोल ही मिलने लगे. इसके बाद उन्होंने एक के बाद एक विलेन के किरदार निभाए और अपनी अलग पहचान बनाई.

बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले उन्होंने गुजराती फिल्मों में भी काम किया है और इनके पिता गुजराती फिल्मों के दमदार एक्टर रह चुके हैं. इनके वाइफ सुषमा वर्मा गुजराती फिल्मों की जानी-मानी हीरोइन रह चुकी है. शूटिंग के दौरान ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और बाद में उन्होंने शादी कर ली. इन दोनों के एक बेटा और एक बेटी भी है.

आपको जानकर हैरानी होगी कि किरण कुमार जन्म से एक कश्मीरी है और गिलगिट के राजा से भी इनके गहरे संबंध रह चुके थे. बॉलीवुड फिल्मों में एक्टिंग करने से पहले यह कई टीवी सीरियल में भी आ चुके हैं.

इन्हे तेजाब फिल्म के लोहिया पठान किरदार से काफी प्रसिद्धि मिली थी. इसके बाद इन्होंने बॉलीवुड में काफी नाम कमाया है और आज भी इनकी प्रसिद्धि कम नहीं हुई है. नेगेटिव रोल करने के अलावा इन्होंने फिल्मों में कई सपोर्टिव रोल भी किए हैं. इन्होंने कई अवार्ड शो जीते हैं और अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ एक्सपीरियंस शेयर करते रहते हैं.

किरण कुमार ने 2022 में 2 प्रोजेक्ट किये हैं जिसमे एक हिंदी और दूसरा गुजरती में हैं। The Broken न्यूज़ नामक एक वेब सीरीज में उन्होंने राधे श्याम बंसल का रोले किया था। और ऐसी साल एक गुरति प्रोजेक्ट प्रेम युद्ध में भी इन्होने काम किया था. उन्हें लास्ट बार देखा गया तब वो ऐसे दीखते थे .

Durga Pratap

2 thoughts on “सरेआम हीरोइनों को उठा कर ले जाने वाले महान बॉलीवुड विलेन देखो आज कल कैसी जिंदगी बीता रहे हैं

  1. अपने यह नहीं बताया कि इनके पिताजी भी भारतीय सिनेमा के मशहूर विलेन रह चुके हैं और उनका नाम है जीवन 👈🌹💐🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *