पूजा भट्ट ने ब्रह्मास्त्र को लेकर दिया अपना रिएक्शन कहा आज तक ऐसी फिल्म…

पूजा भट्ट ने ब्रह्मास्त्र को लेकर दिया अपना रिएक्शन कहा आज तक ऐसी फिल्म…

Brahmastra: 9 सितंबर के दिन आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर ब्रह्मास्त्र सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. लेकिन 400 करोड़ के बड़े बजट से बनी इस फिल्म को इतना अच्छा रिस्पांस ना मिलकर मिलाजुला रिएक्शन मिल रहा है. कुछ लोग इस फिल्म को जबरदस्त बता रहे हैं तो कोई इसे पकाऊ फिल्म बता रहे हैं. कुछ लोग तो इसकी कहानी देख कर बोर हो गए हैं. ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान का एक कैमियो रोल है, जिसे देखकर लोग काफी खुश हुए हैं. अब आलिया भट्ट की बहन और अभिनेत्री पूजा भट्ट ने इस फिल्म को लेकर अपना दिया है.

पूजा भट्ट ने दिया रिव्यू

फिल्म रिलीज के एक दिन पहले सभी सेलिब्रिटीज के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. जिसमें कई बड़े अभिनेताओं और अभिनेत्रियों ने शिरकत की. इस फिल्म की स्क्रीनिंग देखने के बाद आलिया भट्ट की बहन पूजा भट्ट ने अपना रिव्यू शेयर किया है. पूजा भट्ट इस फिल्म का रिव्यू देने वाली पहली अभिनेत्री बन गई है.

Brahmastra

इस फिल्म को पूजा भट्ट ने रोमांचक और मैजिकल बताया. इसके आगे बात करते हुए अभिनेत्री पूजा भट्ट ने कहा कि इतने बड़े पैमाने पर आज तक किसी भी बॉलीवुड की फिल्म ने प्रभावित नहीं किया है.

पहले दिन होगी इतनी कमाई

स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान तो पूजा भट्ट ने इस फिल्म को लाजवाब बताया है. लेकिन अगर इस फिल्म के फर्स्ट डे कलेक्शन के बाद करे तो हर भाषा में फर्स्ट डे से पहले ही इस फिल्म ने 23 करोड़ की एडवांस बुकिंग कर ली है. एडवांस बुकिंग के आंकड़े देखे जाएं तो अनुमान लगा सकते हैं कि ब्रह्मास्त्र फिल्म पहले दिन लगभग 30 करोड़ का बिजनेस कर सकती है. एडवांस बुकिंग के कलेक्शन को देखकर लगता है कि इस फिल्म पर बॉयकॉट ट्रेंड का कोई असर नहीं पड़ा है. अब यह तो देखने पर ही पता चलेगा कि फिल्म कितना अच्छा प्रदर्शन कर पाती है.

Brahmastra

कमाई के आंकड़ों के बारे में जब फिल्म के हीरो रणबीर कपूर से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि हम एडवांस बुकिंग के इन आंकड़ों को सीरियसली नहीं लेते. लेकिन उनकी फीलिंग्स पॉजिटिव है. लेकिन इस फिल्म की ओपनिंग के इस फिल्म के प्रदर्शन के बारे में पता चल जाएगा. ब्रह्मास्त्र फिल्म में रणबीर कपूर ने शिवा और आलिया ने ईशा का रोल अदा किया है. इसके अलावा अमिताभ बच्चन इस फिल्म में गुरु का रोल अदा कर रहे हैं. ब्रह्मास्त्र फिल्म में साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन नंदी अस्त्र के किरदार में दिखाई दे रहे हैं. ब्रह्मास्त्र फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो भी लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.

Durga Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *