Brahmastra: एडवांस में हो रही ब्रह्मास्त्र की तगड़ी बुकिंग, 3 दिन में हो गई करोड़ों की एडवांस बुकिंग

Brahmastra: एडवांस में हो रही ब्रह्मास्त्र की तगड़ी बुकिंग, 3 दिन में हो गई करोड़ों की एडवांस बुकिंग

Brahmastra:रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म ने 3 दिन पहले एडवांस बुकिंग में करोड़ों रुपए कमा लिए हैं. लगभग 7 साल की मेहनत से बनी ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नागार्जुन, अमिताभ बच्चन और मोनी रॉय नजर आने वाले हैं. 450 करोड़ से भी ज्यादा के बजट वाली इस फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन और फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने बनाया है.

Brahmastra

5 भाषाओं में रिलीज होने वाली ब्रह्मास्त्र फिल्म ने अब तक बॉलीवुड की सभी फिल्मों को एडवांस बुकिंग में पीछे छोड़ दिया है. इस फिल्म की एडवांस बुकिंग को शुरू हुए 3 दिन बीत चुके हैं. इस साल ब्रह्मास्त्र ने हिंदी वर्जन में आ रही बॉलीवुड फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ते हुए 6 करोड़ रुपए की एडवांस बुकिंग कर ली है. यह फिल्म साउथ की आरआरआर को भी कड़ी टक्कर देती हुई दिख रही है.

Brahmastra

आरआरआर हिंदी वर्जन में एडवांस बुकिंग लगभग 8 करोड रुपए की हुई थी. ब्रह्मास्त्र फिल्म ने अब तक 3 दिन में 6 करोड़ 80 लाख की एडवांस बुकिंग कर ली है. इसके अलावा सभी भाषाओं में इस फिल्म की एडवांस बुकिंग 8 करोड़ से भी ज्यादा की हो चुकी है. वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर भी इस फिल्म के लिए काफी क्रेज लोगों में देखा जा रहा है.

सबसे ज्यादा स्क्रीन पर होगी रिलीज

डिज्नी अपनी इस फिल्म को दुनिया की 8000 स्क्रीन पर रिलीज कर रही है. जो कि दुनिया में अब तक सबसे ज्यादा होगी. इस फिल्म से उम्मीद की जा रही है कि फिल्म हिंदी वर्जन में 12 से 15 करोड़ और ओवरसीज से 10 करोड़ की कमाई कर लेगी. इसका मतलब पहले दिन की एडवांस बुकिंग लगभग 25 करोड़ रूपये को पार कर चुकी है. इस तरह रिलीज होने से पहले ही ब्रह्मास्त्र फिल्म बॉलीवुड की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन चुकी है.

Brahmastra

हिट होने के लिए इसे हिंदी समेत सभी 5 भाषाओं में 400 करोड़ और वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ की कमाई करनी होगी. अब देखना यह है कि क्या यह फिल्म पहले दिन 70 से 100 करोड़ की ओपनिंग कर पाती है या नहीं.

Durga Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *