IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से पहले भारत के लिए बुरी खबर, ये ऑलराउंडर खिलाड़ी हुआ एशिया कप के साथ T20 वर्ल्ड कप से बाहर

IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से पहले भारत के लिए बुरी खबर, ये ऑलराउंडर खिलाड़ी हुआ एशिया कप के साथ T20 वर्ल्ड कप से बाहर

IND vs PAK: पाकिस्तान ने हांगकांग को हराकर एशिया कप के सुपर 4 में एंट्री कर ली है और अब भारत के साथ 4 सितंबर को दोबारा मुकाबला खेलेगी. लेकिन इससे पहले भारतीय टीम के लिए एक बहुत बुरी खबर सामने आई है. भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा घुटने की चोट के कारण एशिया कप टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं और ऐसा बताया जा रहा है कि चोट ज्यादा गहरी होने के कारण इन्हें T20 वर्ल्ड कप में भी खेलने का मौका नहीं मिलेगा. मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से यह खबर मिली है कि चोट ज्यादा गहरी होने के कारण उन्हें ऑपरेशन करवाना पड़ेगा इसलिए वह लंबी छुट्टियों पर जा सकते हैं.

जडेजा का होगा ऑपरेशन

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के हवाले से यह खबर मिली है कि ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को घुटने में चोट लगी थी. उनके दाहिने घुटने में चोट के बारे में बताते हुए कहा कि वह एशिया कप के अगले मुकाबलों में नहीं खेल पाएंगे. लेकिन बाद में उनकी चोट की गंभीरता का पता चला तो T20 वर्ल्ड कप से भी उन्हें बाहर कर दिया गया है.

IND vs PAK

T20 वर्ल्डकप में भी नही होंगे टीम का हिस्सा

इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले T20 वर्ल्ड कप में रविंद्र जडेजा भारतीय टीम में शामिल नहीं होंगे. भारतीय टीम को यह बहुत बड़ा झटका लगा है. उनके पास T20 वर्ल्ड कप में खेलने का अच्छा अनुभव है. वर्ल्ड कप जैसे टूर्नामेंट में उन्होंने अब तक 22 मैच खेले हैं और 21 विकेट ले चुके हैं.

IND vs PAK

वर्ल्ड कप में खलेगी जडेजा की कमी

रविंद्र जडेजा एक ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं जो गेंद के साथ बल्ले से भी अपना कमाल दिखाते हैं. एशिया कप के दौरान पाकिस्तान के खिलाफ पहले मुकाबले में वह जीत के हीरो रहे थे.

IND vs PAK

उन्होंने शानदार प्रदर्शन करते हुए 29 गेंदों में 35 रन बनाए और टीम को लक्ष्य के करीब पहुंचाया. इसके अलावा गेंदबाजी करते हुए उन्होंने काफी शानदार प्रदर्शन किया है. इसलिए कोई भी दूसरा खिलाड़ी ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की कमी पूरी करने में असफल रहेगा, जो कि भारतीय टीम को बहुत नुकसान पहुंचा सकता है.

Durga Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *