IND vs PAK: पाक से मिली हार के बाद भी रोहित शर्मा है खुश!! विराट के लिए कही इतनी बड़ी बात….

IND vs PAK: पाक से मिली हार के बाद भी रोहित शर्मा है खुश!! विराट के लिए कही इतनी बड़ी बात….

IND vs PAK: एशिया कप के सुपर 4 में एंट्री करते ही भारत को हार का सामना करना पड़ा है. कल खेले गए मुकाबले में पाकिस्तान ने भारत को 5 विकेट से शिकस्त दी. भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 182 रन का लक्ष्य पाकिस्तान को दिया. लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान ने 1 गेंद शेष रहते हुए 5 विकेट से मुकाबले में जीत हासिल कर ली. दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली. इस मैच के अंत तक रोमांच बना रहा. कभी मैच का पलड़ा भारत की तरफ भारी था तो कभी पाकिस्तान की तरफ.

हार के बाद भी रोहित खुश

एशिया कप में भारत ने यह तीसरा मुकाबला खेला है. पहले शुरुआती दोनों मुकाबले भारत ने जीते थे और इस मैच में पाकिस्तान से हार गई है. लेकिन फिर भी रोहित शर्मा इस हार से दुखी नजर नहीं आए. उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि, “मेरे हिसाब से हमने जो स्कोर बनाया वह काफी अच्छा था. किसी भी पिच पर मैच जीतने के लिए इतना स्कोर काफी होता है. लेकिन समय समय पर विकेट लेते रहना चाहिए, नहीं तो बाद में मुश्किल आ जाती है. मुझे इस मैच से काफी कुछ सीखने को मिला है. हमारी टीम के खिलाड़ी अंत तक कोशिश कर रहे थे और मैं उनके प्रदर्शन से काफी खुश हूं.”

IND vs PAK

टीम ने रखा संयम

रोहित शर्मा ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा कि, “यह हमारे लिए काफी प्रेशर वाला मैच था. हमने पारी के आखिरी तक शांति बनाए रखी. लेकिन बीच में मोहम्मद रिजवान और नवाज की साझेदारी ने हमें पीछे धकेल दिया. उन्होंने शानदार बल्लेबाजी की.”

रोहित ने की विराट की तारीफ

विराट कोहली ने भी शानदार पारी खेलते हुए 44 गेंदों में 60 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 3 चौके और एक छक्का लगाया. रोहित ने विराट के बारे में बात करते हुए कहा कि, ‘विराट अच्छी फॉर्म में है. हर खिलाड़ी ने अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन विराट ने इतना बड़ा स्कोर बनाने में टीम की काफी मदद की. लेकिन हमारे विकेट बीच में लगातार गिरते रहे.’

IND vs PAK

भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान को 182 रनों का लक्ष्य दिया. लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान के मोहम्मद रिजवान और नवाज ने 73 रनों की साझेदारी की. रिजवान ने 71 रन और नवाज ने 42 रन की पारी खेली. इन दोनों खिलाड़ियों के कारण ही पाकिस्तान की टीम यह मुकाबला 5 विकेट से जीत पाई है.

Durga Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *