कंगना रनौत ब्रह्मास्त्र को लेकर हुई गुस्से से लाल, कहा इन सबको डालो जेल में

कंगना रनौत ब्रह्मास्त्र को लेकर हुई गुस्से से लाल, कहा इन सबको डालो जेल में

Kangana Ranaut: ब्रह्मास्त्र फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. काफी समय से लोग इसका इंतजार कर रहे थे. इस फिल्म को दर्शकों का मिला जुला रिस्पांस मिल रहा है. इस फिल्म में 2 दिन में ही 100 करोड़ क्या टारगेट को क्रॉस कर लिया है और दर्शकों को भी यह फिल्म काफी पसंद आ रही है. अयान मुखर्जी ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया

इतनी अच्छी सक्सेस मिलने के बाद भी बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म को लेकर भड़की हुई है. उन्होंने इस फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी पर निशाना साधा है. इसके अलावा कंगना ने करण जौहर, रणवीर कपूर और आलिया भट्ट पर भी तंज कसा है. कंगना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर करते हुए कहा कि लोगों के नेगेटिव कमेंट तभी आते हैं जब वह कोई झूठ हमें बेचने की कोशिश करते हैं.

कंगना रनौत ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि करण जौहर अपनी शो पर लोगों पर दबाव डालते हैं कि वह एक रणवीर कपूर और आलिया भट्ट को अच्छे कलाकार बताएं. इसी तरह लोग अयान मुखर्जी को जीनियस समझने लगे और 600 करोड़ में बनी इस फिल्म को पसंद करने लगे.

कंगना ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए अयान मुखर्जी पर भी निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि जिस आदमी ने कभी अपने जीवन में अच्छी फिल्म नहीं बनाई. इसके लिए फॉक्स स्टूडियोज को इस फिल्म के लिए फंड जुटाने हेतु खुद को बेचना पड़ा. इस जोकर के कारण पता नहीं कितने ही स्टूडियोज बंद हो रहे हैं.

इसके बाद दूसरे पोस्ट में उन्होंने कहा कि अयान मुखर्जी को जो कोई भी जीनियस बताता है, उसे जेल में डाल देना चाहिए. वह ईमानदारी से कोई अच्छी फिल्म नहीं बना सकते. कंगना रनौत ने कहा कि 600 करोड़ का नुकसान कर दिया और धार्मिक भावनाओं को भी ठेस पहुंचाई है. कंगना रनौत ने एक पोस्ट भी शेयर की है. जिसमें दावा किया जा रहा है कि ब्रह्मास्त्र फिल्म की वजह से टीवी और आईकॉनिक मल्टीप्लेक्स को 800 करोड रुपए का घाटा हुआ है. इस पोस्ट को कंगना से पहले विवेक अग्निहोत्री भी शेयर कर चुके हैं.

Durga Pratap

One thought on “कंगना रनौत ब्रह्मास्त्र को लेकर हुई गुस्से से लाल, कहा इन सबको डालो जेल में

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *